BB13 : एक ऐसा टास्क जिसके बाद खुलेंगे कंटेस्टेंट्स के राज़
BB13 : एक ऐसा टास्क जिसके बाद खुलेंगे कंटेस्टेंट्स के राज़
Share:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में 'वीकेंड का वार'  में सलमान खान (Salman Khan) ने घरवालों की जमकर फटकार लगाई है। शो की शुरुआत से लेकर आखिर तक सलमान घरवालों की हरकतों से गुस्से में नजर आए है। फिलहाल सलमान की नाराजगी के बाद भी घरवाले नहीं माने और झगड़ा देखने को मिला। इस बीच 'बिग बॉस' का नया प्रोमो वीडियो आया है। इस प्रोमो में कुछ ऐसा दिखाया गया है जिसके बाद घर के कई और कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़ा होना तय है। 

प्रोमो में दिखाया गया है कि मशहूर वीजे और अभिनेता रणविजय घर के अंदर एक टास्क करवाएंगे। इस टास्क का नाम होगा 'बीबी सितारे।' वीडियो में दिखाया जा रहा है कि सभी घरवालों की तस्वीरें 'बीबी सितारे बोर्ड' पर लगी हुई हैं। अब घरवालों को तय करना होगा कि किन घरवालों की तस्वीर यहां नहीं होनी चाहिए। वीडियो में दिखाया गया है कि माहिरा आसिम का नाम लेती हैं और हिमांशी सहमत होती हैं जिसके बाद वह उनकी तस्वीर फाड़ देती हैं। 

इसके बाद शहनाज और शेफाली आते हैं। शेफाली हिमांशी का नाम लेती हैं और शहनाज कहती हैं कि वो सहमत है। शेफाली हिमांशी की तस्वीर फाड़ देती हैं। भाऊ के साथ देवोलीना आती हैं। भाऊ रश्मि का नाम लेते हैं और देवोलीना इस पर वीडियो में सहमति जताते हुए नजर आ रही हैं। इसके बाद देवोलीना तस्वीर फाड़ दिया जाता हैं। देवोलीना को ऐसा करता देख रश्मि देसाई हैरान रह जाती हैं।

 

 

जानकारी के लिए बता दें, इस वक्त घर का माहौल और घरवालों का एक दूसरे के साथ कनेक्शन बदलता हुआ नजर आ रहा है। किसी ना किसी वजह से दोस्तों की दोस्ती में दरार पड़ती नजर आ रही है। जहां एक ओर आसिम और सिद्धार्थ की दोस्ती टूट चुकी है तो वहीं सिद्धार्थ और शेफाली की दोस्ती में भी दरार आ गई है। आरती इस ग्रुप से पहले ही पूरी तरह अलग हो चुकी हैं। 

ऐसे में इस प्रोमो को देखकर इतना तो साफ है कि घर में एक बार फिर से जबरदस्त झगड़ा देखने को मिल सकता है। 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला ,आसिम के अलावा हिमांशी खुराना को खूब सुनाया गया है। यहां तक कि हिमांशी रोने भी लगी थीं। हिमांशी उस वक्त और परेशान हो गई थीं जब कॉलर ने उन पर इधर की बात उधर करने के अलावा आसिम को सिद्धार्थ के खिलाफ भड़काने की बात कही थी|

निया शर्मा पर आया अब तक का सबसे बेहुदा कमेंट, मिला मुंह तोड़ जवाब

BB13 : आसिम को हिमांशी से हुआ प्यार, इजहार करने की बात पर कहा-कुछ ऐसा

'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' में वापसी कर रही हैं दलजीत कौर, बिग बॉस के इस सीजन के लिए छोड़ा था शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -