BB13: शेफाली को अपशब्द बोलने पर विकास गुप्ता भड़के, आसिम रियाज के फैंस को दे डाली ये हिदायद
BB13: शेफाली को अपशब्द बोलने पर विकास गुप्ता भड़के, आसिम रियाज के फैंस को दे डाली ये हिदायद
Share:

बिग बॉस 13 के घर में इस वक्त सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के झगड़े ने काफी सुर्खियां बटोर रखी है. हर जगह इनके लड़ाई के ही चर्चे चल रहे है. दिन बीतने के साथ साथ इन दोनों की लड़ाई तो बढ़ती ही जा रही है. अब ऐसा तो होगा ही क्योंकि, सिड और असीम की इस तूतू मैंमैं में घर के बाकी सदस्य भी तो कूद पड़ते हैं. बीते एपिसोड में शेफाली जरीवाला सिद्धार्थ के साथ मिलकर असीम की क्लास लगाती दखाई दी थी. लगता है कि, शेफाली जरीवाला की ये हरकत असीम रियाज के कुछ फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आई है.

तभी तो उनके फैंन्स ने सोशल मीडिया पर चल रहे असीम रियाज के एक फैनपेज पर शेफाली जरीवाला के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर दिया है. जैसे ही फैनपेज की ये हरकत शेफाली के दोस्त विकास गुप्ता ने देखी वैसे ही उनका तो खून ही खौल गया. अब ये तो सब जानते हैं कि, विकास शेफाली जरीवाला के कितने अच्छे दोस्त हैं. बिग बॉस 13 के घर में इस बात का सबूत साफ देखने को मिल गया था जब विकास ने घर में एंट्री ली थी और तब इन दोनों को साथ देखा गया था. तभी तो उन्होंने इस फैन पेज को कड़े शब्दों में हिदायद दे डाली है.

इस फैन पेज को धमकी देते हुए विकास गुप्ता ने लिखा, कौन इस अकाउंट को चला रहा है. तुम लोग इस तरह की पोस्ट करके असीम रियाज की कोई मदद नहीं कर रहे हो. तुम्हारी इन हरकतों की वजह से असीम का ही नुकसान होगा. इसको तुरंत डिलीट करो.विकास गुप्ताके इस ट्वीट से साफ है कि, उनको इस फैनपेज की ये हरकत काफी बुरी लगी है. तभी तो उन्होंने बिना देर किए इस फैन पेज को सबक सिखा दिया है. वैसे इससे पहले विकास ने सिड और शहनाज के झगड़े पर भी बात की थी. घर से बाहर होने के बाद भी विकास लगातार शो पर अपनी निगाहें बनाए हुए हैं.

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

BB13 : बिग बॉस हाउस में हुई 5 खतरनाक लड़ाइयां, देखिये वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -