BB13: सिद्धार्थ और शहनाज की बढ़ती दूरियां की वजह है सलमान खान, सोशल मीडिया पर चली ऐसी बातें
BB13: सिद्धार्थ और शहनाज की बढ़ती दूरियां की वजह है सलमान खान, सोशल मीडिया पर चली ऐसी बातें
Share:

बिग बॉस सीजन 13 में कंटेस्टेंट्स के बीच बदलते रिश्तों का नतीजा ये है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच फासले बढ़ गए हैं. दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का निर्णय ले लिया है और अब फैन्स दोनों की कमाल की कैमिस्ट्री को मिस कर रहे हैं. लेकिन क्या सिद्धार्थ और शहनाज के बीच आए फासलों की वजह सुपरस्टार सलमान खान हैं? कम से कम कुछ फैन्स का तो यही मानना है.

सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स ये मान कर चल रहे हैं कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच दूरियां बढ़ाने में हाथ सलमान खान का भी है. जी हां, बता दें कि पिछले दिनों जैस्मिन भसीन ने ये कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ और शहनाज की मोहब्बत देख कर जलन होती है. सिद्धार्थ और शहनाज के बीच फासले बड़े ड्रमैटिक ढंग से बढ़े थे. सिद्धार्थ ने शहनाज से कहा कि यदि वह अपने माता पिता के साथ ईमानदार नहीं हो सकती है तो वह किसी के साथ ईमानदार नहीं हो सकती.

शहनाज भी बीते एक एपिसोड में ये कहती दिखाई दी थी कि सिडनाज अब खराब हो गया है. बॉलीवुड लाइफ द्वारा कराए गए एक पोल के नतीजों में भी सबसे ज्यादा फैन्स ने सलमान खान को ही सिडनाज के बीच हुए ब्रेकअप की वजह माना है. सलमान खान हालांकि खुद सिद्धार्थ और शहनाज को चीजें संभालने की हिदायत दे चुके हैं. बहरहाल आपको बता दें कि एक तरफ जहां सिडनाज अलग हो चुके हैं दूसरी तरफ पारस और माहिरा के बीच भी चीजें बिगड़ती नजर आ रही हैं.हाल ही में कलर्स द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में पारस छाबड़ा माहिरा से निकल जाने और उससे दूर रहने को कहते हैं. पारस कहते हैं कि गालियां देना उनकी फितरत में है और उन्हें इस चीज के लिए रोकने वाली वो कोई नहीं है. पारस विशाल से बातचीत के दौरान कहते हैं कि अब उनका सब्र जवाब देने लगा है. माहिरा अपने बारे में कई भली बुरी बातें सुनने के बावजूद वहां खड़ी रहती हैं और कहती हैं कि कितनी बेशर्म हूं मैं जो ये सब सुनने के बाद भी यहां खड़ी हुई हूं.

मोनालिसा ने शॉट ड्रेस में शेयर किया बोल्ड फोटो, फैंस ने भर-भर कर किए कमेंट

BB13: घर में एंट्री करते ही हिमेश रेशमिया खोलेंगे रश्मि की पोल, चाय पत्ती पर होगा बवाल

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -