BB13: घर में एंट्री करते ही हिमेश रेशमिया खोलेंगे रश्मि की पोल, चाय पत्ती पर होगा बवाल
BB13: घर में एंट्री करते ही हिमेश रेशमिया खोलेंगे रश्मि की पोल, चाय पत्ती पर होगा बवाल
Share:

बिग बॉस 13 में हर वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार होता है. शो में हर हफ्ते सेलेब्स एंट्री करते हैं और सलमान खान और कंटेस्टेंट्स के साथ मिलकर खूब मस्ती करते हैं. इस हफ्ते मशहूर सिंगर और म्यूजिक डारेक्टर हिमेश रेशमिया शो में एंट्री करेंगे. जी हां, इस बार का वीकेंड का वार भी काफी मस्ती भरा होने वाला हैं. 

इस बार वीकेंड का वार के दिन की शुरुआत बिग बॉस 13 के घर में ना सिर्फ हिमेश रेशमिया के सुपरहिट सॉन्ग 'आशिकी में तेरी' से होगी, बल्कि हिमेश खुद शो में एंट्री करने वाले है. हिमेश को सुबह-सुबह घर में देखकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी शॉक्ड हो जाते हैं. शो के प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हिमेश घर में धमाकेदार एंट्री करते हैं. हिमेश घर में आकर माहिरा से कहते हैं मुझे चाय पीनी है आप मेरे लिए चाय बना देंगी. लेकिन घर में चाय पत्ती नहीं होती है. इसके बाद हिमेश रश्मि से कहते हैं कि आपने जो चाय पत्ती छिपाई थी वो मुझे दे दीजिए, क्योंकि मुझे चाय पीनी है.

ये सुनकर माहिरा शर्मा हैरान होते हुए पूछती हैं कि चाय पत्ती छिपाई गई है तो सिद्धार्थ रश्मि को चोर-चोर कहकर बुलाते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इस हफ्ते माहिरा शर्मा संग खाने की ड्यूटी पर हुई लड़ाई के बाद रश्मि ने चाय पत्ती छिपाई थी, जिसकी हिमेश ने घर में आकर पोल खोल दी है. प्रोमो देखकर लगता है कि घर में अब एक बार फिर चाय पत्ती को लेकर बड़ा मुद्दा बन सकता है. वहीं शो की बात करें तो इस हफ्ते शेफाली जरीवाला के घर से निकलने की खबरें सामने आ रही हैं.

टीवी जगत में कर सकते है वापसी, एक डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे श्रीजित विजय

BB13: KRK ने फिर सलमान पर साधा निशाना, सिद्धार्थ को सपोर्ट करने का लगाया आरोप

BB13 : 'वीकेंड का वार' में सलमान ने किया खुलासा रश्मि को मिले है कम वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -