बिग बॉस तेलुगु 4: इन प्रतियोगियों को 8वें दिन किया गया नॉमिनेटेड
बिग बॉस तेलुगु 4: इन प्रतियोगियों को 8वें दिन किया गया नॉमिनेटेड
Share:

विवादास्पद शो बिग बॉस तेलुगु सीजन 4 में से एलिमिनेशन के दूसरे दिन एक नई शुरुआत हुई। दर्शकों ने हाउसगेस्ट्स में सदस्यों को बहस, रोना और अपनी गहरी कहानियों को साझा करते देखा है। यहां हम आपके सामने पेश करते हैं कि शो के 8वें दिन क्या हुआ। इस कड़ी की शुरुआत नए प्रतियोगी कुमार साय ने आधी रात को अपनी एंट्री करने और घर के सभी मेहमानों से मिलने के साथ की।

प्रतियोगियों मोनाल और अभिजीत ने एक बातचीत की जिससे अखिल और मोनाल के बीच बहस हो जाती है क्योंकि उनके बजाय पहले अभिजीत से बात करने और बहस के मुद्दे हैं। शाम को मोनाल और अखिल ने अपने मुद्दों को साफ किया और अपने दिल की बात की जिससे पता चलता है कि कैसे दोस्ती दिन व दिन खिल रही है।  घर के कैप्टन लस्या राशन मैनेजर के रूप में अम्मा राजशेखर को चुनती हैं, जो राशन का प्रबंधन करती हैं और पद के साथ-साथ अतिरिक्त लाभ भी मिलता है।

बिग बॉस एक हाउसगेस्ट को नॉमिनेशन टास्क भी देता है।  काम नाव में बैठे सभी घर के मेहमानों के बारे में है और हर बार एक बजर दवाना होता है, एक प्रतियोगी को नाव के नीचे उतरना चाहिए और फिर प्रतियोगी सप्ताह के लिए नॉमिनेटेड हो जाएगा। टास्क खत्म होने के साथ ही गंगवा, नोएल शॉन, मोनाल गज्जर, अम्मा राजशेहर, कराटे कल्याणी, कुमार स्वामी, सैयद सोहेल, हरिका और अभिजीत को Bigg boss 4 के दूसरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया गया है।

साईं पल्लवी और नागा चैतन्य ने शुरू की शूटिंग

रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी न्यायिक हिरासत में

सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -