सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज
Share:

सामंथा अक्किनेनी के पास एक बड़े पैमाने पर प्रशंसक है क्योंकि वह इंस्टाग्राम पर 12,000,000 फॉलोअर्स है।  सामंथा के प्रत्येक पोस्ट में कुछ ऐसा होता है जो हजारों लोगों को प्रेरित करता है और उसे कई लाइक्स मिलते हैं। फैशन और स्किनकेयर लक्ष्यों को देने के अलावा, अभिनेत्री महामारी के दौरान माता-पिता और बच्चों के बीच खेती और ऑनलाइन कक्षाओं के साथ जनता को प्रेरित किया है। फिल्म जानू अभिनेत्री ने फिर से सोमवार के सभी उदास को मिटाने के लिए एक परफेक्ट ग्लैमरस तस्वीर पोस्ट की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha Akkineni (@samantharuthprabhuoffl) on

सामंथा अक्किनेनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर  अपने हालिया फोटोशूट से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए अपने सभी के प्यार और समर्थन के लिए प्रशंसकों के प्रति कृतज्ञता प्रकट की। सामंथा की तरह लग रहा है मूड झूलों के दौर से गुजर रहा है, इंस्टाग्राम पर, वह आभारी और खुश है के रूप में वह तस्वीर पोस्ट। ट्विटर पर वह ग्लैमरस तस्वीर शेयर करते हुए हुन्होने लिखा है- मंडे बट इट्स ओके। मामिली अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही है क्योंकि वह सूक्ष्म श्रृंगार के साथ एक ओपन क्रॉस शिमर ड्रेस में फिसल गई।

 

इंस्टाग्राम पर सामंथा ने ओह इतना ग्लैमर लुक के रूप में कैप्शन दिया, "12,000,000 अब और हमेशा के लिए" ट्विटर पर सामंथा ने कैप्शन दिया, ' यह सोमवार है, लेकिन यह ठीक है!! (sic.)" " वर्क फ्रंट पर सामंथा अक्किनेनी अगले डायरेक्टर विग्नेश शिवन की काथुवाकुला रेंदू काहल में नायनाथारा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगी। वह कथित तौर पर कन्नड़ फिल्म दीया के तेलुगु रीमेक और कन्नड़ म्यूजिक आर्टिस्ट नागराथम्मा के बारे में एक बायोपिक के लिए बातचीत कर रही हैं। सामंथा अश्विन सरवनन की हॉरर थ्रिलर में भी नाममात्र की भूमिका निभाएंगी और वेब सीरीज द फैमिली मैन, सीजन दो में विरोधी के रूप में भी अपनी शुरुआत करेंगी।

सामंथा अक्किनेनी ने पूजा हेगड़े को इस चीज में दी मात

वायरल हुआ यश की पत्नी का ये खूबसूरत वीडियो

यह म्यूजिक कम्पोज़र आदिपुरुष के लिए करने वाले है म्यूजिक की रचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -