रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी न्यायिक हिरासत में
रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी न्यायिक हिरासत में
Share:

बेंगलुरु का ड्रग केस दिन व दिन कई ट्विस्ट और टर्न ले रहा है। प्रथम अपर मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने चंदन ड्रग मामले में शामिल छह लोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जिसमें रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी जैसे कन्नड़ सितारे शामिल थे । संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने बताया कि गिरफ्तार जमानत पर सुनवाई के लिए दिन का फैसला 16 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेगा । सीसीबी की खबरों के अनुसार रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, लोम काली मिर्च, राहुल टोस और नियाज को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।

सीसीबी ने दावा किया कि गिरफ्तार किए गए लोगों को बचने का खतरा था और मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने पर डेटा से छेड़छाड़ भी हो सकती है। अभिनेत्री रागिनी के वकील ने अदालत से कहा कि उन्हें विशेष चिकित्सकीय ध्यान दिए जाने की जरूरत है क्योंकि उनके पास स्लिप डिस्क इश्यू है । पुलिस ने कहा कि अदालत ने अधिकारियों को आवश्यक चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है । गिरफ्तार को बेंगलुरु की परप्पाना अग्रहारा केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित किया जाएगा।

कोर्ट ने अभी भी पार्टी प्लानर वीरेन खन्ना और रविशंकर को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। टीवे सीसीबी के अधिकारी ने कहा, अभिनेताओं को महिला सेल में स्थानांतरित किया जाएगा। हम लिखित अदालत के आदेश का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम उन्हें जेल में स्थानांतरित कर सकें । रागिनी द्विवेदी को 4 सितंबर को सीसीबी द्वारा ड्रग्स हासिल करने और वितरित करने के लिए सीसीबी द्वारा आयोजित किए जाने के बाद हिरासत में लिया गया था । इसके तुरंत बाद संजना के करीबी दोस्त राहुल को भी नजरबंद कर दिया गया । पुलिस का कहना है कि राहुल के बयान के आधार पर संजना गलरानी को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था।

सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

सामंथा अक्किनेनी ने पूजा हेगड़े को इस चीज में दी मात

वायरल हुआ यश की पत्नी का ये खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -