साईं पल्लवी और नागा चैतन्य ने शुरू की शूटिंग
साईं पल्लवी और नागा चैतन्य ने शुरू की शूटिंग
Share:

धीरे-धीरे टॉलीवुड स्टार्स अब अपने शूटिंग शेड्यूल के साथ शूटिंग को शुरू कर रहे है। नागा चैतन्य और साईं पल्लवी एक महान फिल्म प्रेम कहानी के लिए सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगे, जिसका निर्देशन शेखर कामला कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग आसानी से आगे बढ़ रही थी. जब तक कोविड-19 महामारी भारतीय उप-महाद्वीप में पहुंच गई, जिसके कारण सरकार ने तीन महीने से अधिक समय तक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की कमान संभाली। लॉकडाउन मजबूरी के साथ धीरे से नीचे सहजता, प्रेम कहानी के निर्माताओं अंततः सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करके 7 सितंबर से शूटिंग जारी कर दी गई है। 15 दिनों में शूट खत्म करने के मकसद से फिल्म यूनिट सुरक्षा के तमाम उपायों के साथ जल्दी काम कर रहे है।

हाल ही में टीम तेलंगाना के बोदकोंडा झरने में शूटिंग कर रही थी और उसे प्रशंसकों ने पहचाना था। यह खबर जल्द ही आग की तरह फैल गई और भीड़ का गठन हो गया, जिसके चलते प्रशंसकों ने वीडियो रिकॉर्ड करने और नागा चैतन्य और साई पल्लवी की तस्वीरें लेने के लिए अपने फोन का इस्तेमाल किया। वहां ऐसा लग रहा था जैसे किसी गाने की शूटिंग चल रही हो, साईं पल्लवी को झरने से चट्टान पर बैठे देखा गया और नागा चैतन्य को भीड़ को संबोधित करते हुए देखा गया। दूसरे वीडियो में प्रशंसकों को नागा चैतन्य और साई पल्लवी एक बाइक की सवारी के रूप में खुश होते हैं। प्रशंसकों को खुशी के मूड में देखा गया क्योंकि उन्होंने अपने पसंदीदा सितारों को वहां अधिनियमित होते देखा।

अफवाहें है कि फिल्म एक डिजिटल रिलीज मिल जाएगा के बावजूद, एक स्रोत वार्ता बकवास और एक प्रमुख दैनिक से बात की है कि "हम प्रेम कहानी के लिए सही समय के लिए इंतजार करेंगे एक नाटकीय रिलीज पाने के लिए, हम भी एक OTT रिलीज (sic)) पर विचार नहीं कर रहे हैं। श्री वेंकटेश्वर सिनेमा के सहयोग से क्रमशः एशियन सिनेमाज और अमिगोस क्रिएशन के बैनर तले नारायणदास नारंग और पी राम मोहन राव द्वारा लव स्टोरी को बैंकरोल किया गया है।  पवन सी को संगीत की रचना के लिए उतारा गया है।

रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी न्यायिक हिरासत में

सामंथा ने शेयर की अपनी खूबसूरत फोटोज

सामंथा अक्किनेनी ने पूजा हेगड़े को इस चीज में दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -