अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में हुई इस एक्ट्रेस की शानदार एंट्री
अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में हुई इस एक्ट्रेस की शानदार एंट्री
Share:

साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन बेहद लंबे वक़्त से अपनी आगामी फिल्म 'पुष्पा' के चलते चर्चा का विषय बने हुए हैं. कुछ दिनों पूर्व ही फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है, जो कि फैंस को एक नजर में ही बेहद पसंद भी आया है. इसी मध्य अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' को लेकर ताजा खबरें आ रही हैं, कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मूवी में एक खास डांस नंबर करती नजर आएंगी. यदि ऐसा होता है, तो प्रशंसक की बेताबी मूवी को देखने के लिए और भी बढ़ जाएगी. 

वही एक्ट्रेस ने इससे पूर्व साउथ की फिल्म 'साहो' में मुख्य किरदार निभाया था, जिसमें उनके साथ प्रभास लीड रोल में थे. साथ ही सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही बहुप्रतीक्षित मूवी 'पुष्पा' अल्लू अर्जुन के साथ मुख्य किरदार में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. इससे पूर्व आई खबरों में कहा गया था कि अल्लू अर्जुन मूवी में एक ट्रक ड्राइवर की किरदार में होंगे. जो लाल चंदन की तस्करी से जुड़ा है. 

वही अल्लू अर्जुन स्टारर के फर्स्ट लुक पोस्टर ने उनके फैंस तथा फिल्म ऑडियंस को प्रभावित किया है. एक्टर ने हाल ही में अला वैकुंठपुरमलो जैसी एक बड़ी ब्लॉकबस्टर मूवी दी है. इस मूवी को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने निर्देशित किया था. वही अल्लू अर्जुन तथा सुकुमार की इस जोड़ी से प्रशंसक को बहुत आशाएं हैं. यदि बात बनती हैं, तो यह पहली होगा कि श्रद्धा कपूर मूवी में अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी. वही अब सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

धनतेरस : किस तरह मनाते हैं धनतेरस ?

जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति

वायरल हुआ कमल हासन का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -