तमिल BB3 फेम सैंडी और पत्नी डोरथी ने शेयर की बेबी शॉवर सेरेमनी की तस्वीरें
तमिल BB3 फेम सैंडी और पत्नी डोरथी ने शेयर की बेबी शॉवर सेरेमनी की तस्वीरें
Share:

तमिल रियलिटी शो बिग बॉस 3 फेम सैंडी मास्टर और उनकी पत्नी डोरथी सिल्विया ने अपने घर में नवजात शिशु के आने से पहले जश्न मना रहे है। जी हां दंपति अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। नन्हे मुनकिन के स्वागत की खुशी में दोनों ने गोद भराई का आयोजन किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर समारोह से कुछ झलकियां साझा कीं। सिल्विया की गोद भराई का समारोह उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ आयोजित किया गया था। अतिथि सूची में कला मास्टर, दिव्यदर्शिनी, माधवी राज, रियो राज, रोबो शंकर और अन्य उपस्थित थे।

अभिनेता की पत्नी डोरथी सिल्विया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "सभी निरंतर आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। हमारे होम स्वीट होम में 9वें महीने की गोद भराई की गई है। आप सभी के प्यार के लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी। हम बता दें कि  सैंडी मास्टर और उनकी पत्नी डोराथी ने 20 अगस्त, 2017 में शायद की थी और उनकी एक बेटी सुज़ाना मिशेल है।

काम के मोर्चे पर, सैंडी बिग बॉस तमिल सीज़न 3 में अपने प्रशंसनीय प्रदर्शन की वजह से हर किसी के दिल में राज कर रहे है। वह फिल्म 333 में मुख्य भूमिका के रूप में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी शुरुआत करेंगे। इससे पहले वह कई फिल्मों में बतौर कोरियोग्राफर काम कर चुके हैं।

 

जानिए क्या है ‘पॉपुलेशन आर्मी’ ? असम में मुस्लिम बहुल इलाके में करेगी काम

Pegasus मामले पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा, 21 जुलाई को सभी राज्यों में करेगी प्रेस कांफ्रेंस

अफगानिस्तान के सेना प्रमुख वली मोहम्मद अहमदजई करेंगे भारत का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -