बिग बॉस में टास्क के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बेहोश होकर गिर पड़ा ये कंटेस्टेंट

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के हिंदी शो को लेकर जितना उत्साह उत्तर भारतीयों में है, उतना ही क्रेज आपको दक्षिण भारत के दर्शकों में बिग बॉस तेलुगु तथा बिग बॉस तमिल के लिए नजर आएगा। हाल ही में बिग बॉस तेलुगु के पांचवे सीजन का आरम्भ हुआ है। शो के नवीनतम एपिसोड में एक दुर्घटना हुई है, जिसमें एक प्रतियोगी अचानक बेहोश होकर गिर गया। इस प्रतियोगी का नाम है लोबो। 

दरअसल, बिग बॉस तेलुगु सीजन 5 का कैप्टेंसी टास्क हुआ था। इस टास्क के लिए दो टीमें बनाई गईं। इनमें से एक थी टीम वुल्व्स तथा दूसरी थी टीम ईगल। कैप्टेंसी टास्क के फर्स्ट राउंड पर ही सारे प्रतियोगी आपस में भिड़ गए। दोनों टीमों के बीच टास्क के चलते बहसबाजी आरम्भ हुई तथा लोबो अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। इसके पश्चात् बिग बॉस के निर्देश पर लोबो को तत्काल उपचार के लिए मेडिकल रूम ले जाया गया। 

वही जब लोबो ठीक होकर मेडिकल रूप से बाहर आए तो उनके फ्रेंड तथा बिग बॉस के प्रतियोगी रवि ने उन्हें स्मोकिंग छोड़ने का सुझाव दिया। वही जब लोबो बेहोश होकर गिरे तथा वह मेडिकल रूम में थे, तब दोनों टीम के मध्य लोबो के स्वास्थ्य को लेकर बहुत विवाद हुआ। लोबो, ईगल टीम से संबंध रखते थे। दूसरी टीम बगैर लोबो के खेल जारी रखना चाहती थी, मगर ईगल टीम ने बगैर लोबो के टास्क पूरा करने से मना कर दिया। कैप्टेंसी टास्क के चलते कई प्रतियोगियों के बीच लड़ाई देखने को मिली, जिनमें रवि-विश्वा, सिरी-सनी, काजल-श्रीराम चंद्रा सम्मिलित हैं।

तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने किया कुछ ऐसा कि हो गई सबकी बोलती बंद

सड़क किनारे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खाया डोसा, वायरल हुआ वीडियो

रामनाथ कोविंद शुक्रवार को हिमाचल विधानसभा के विशेष सत्र को करेंगे संबोधित

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -