सड़क किनारे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खाया डोसा, वायरल हुआ वीडियो

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी फिल्मों के अतिरिक्त अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में अभिनेता फ‍िल्म पुष्पा की शूट‍िंग के लिए आंध्र प्रदेश मौजूद Maredumilli जंगल से होकर जा रहे थे। इस के चलते अल्लू अर्जुन ने सड़क किनारे उपस्थित एक छोटे से ट‍िफ‍िन सेंटर में डोसा का स्वाद चखा। वही सोशल मीड‍िया पर उनका यह वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने Maredumilli जंगल में एक लंबे शेड्यूल की योजना बनाई है। हालांकि भारी बारिश की वजह से शूट लोकेशन को बदलकर काक‍िनाडा कर दिया गया। इसी बीच जब अल्लू अर्जुन यात्रा कर रहे थे तब उन्होंने सड़क किनारे डोसा का फायदा उठाया। डोसा खाने के पश्चात् उन्होंने ट‍िफ‍िन सेंटर के माल‍िक को एक हजार रुपये दिए जिसे ओनर ने लेने से इंकार कर दिया। 

वही चर्चा में अल्लू अर्जुन को ट‍िफिन सेंटर के माल‍िक की खराब आर्थ‍िक हालात का पता चला। अभिनेता ने बगैर किसी देरी के उनके आगे सहायता का प्रस्ताव रखा तथा उन्हें हैदराबाद आने को कहा। इतने बड़े अभिनेता का यह सौम्य स्वभाव तथा उनकी दर‍ियादिली ने सभी का दिल जीत लिया है। प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। बता दें सुकुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन, रश्म‍िका मंधाना तथा फहद फास‍िल दो भाग में बनाया जाएगा। यह मूवी क्रिसमस में रिलीज होने को तैयार है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि क्रिसमस पर आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा भी थ‍िएटर्स में रिलीज होगी। 

रामनाथ कोविंद शुक्रवार को हिमाचल विधानसभा के विशेष सत्र को करेंगे संबोधित

विजयवाड़ा में 7 अक्टूबर से मनाया जाएगा नवरात्रि का पर्व

साई धर्म तेज के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, पुलिस ने कहा- हमारे पास है सबूत…

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -