तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने किया कुछ ऐसा कि हो गई सबकी बोलती बंद

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर जोड़ियों में से एक सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की जोड़ी इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि सामंथा एवं नागा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसे में सामंथा ने इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए एक पोस्ट साझा किया था। जिस पर नागा ने उत्तर देकर सभी का मुंह बंद करवा दिया है।

वही नागा चैतन्य की आगामी मूवी लव स्टोरी का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है। सामंथा ने मूवी का ट्रेलर साझा करके सभी को चुप करा दिया था। उन्होंने लव स्टोरी का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा था- विजेता, लव स्टोरी की पूरी टीम को शुभकामनाएं। नागा चैतन्य ने भी अपने रिलेशनशिप को लेकर आ रही खबरों पर चुप्पी साध रखी थी। वही अब उन्होंने सामंथा के पोस्ट पर जवाब देते हुए सभी को चुप करा दिया है। उन्होंने सामंथा का ट्वीट साझा करते हुए लिखा- शुक्रिया सैम।

आपको बता दें मूवी लव स्टोरी को शेखर कममुला ने किया है। सोमवार को ये लॉन्च किया गया है। ये एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है जिसमें नागा के साथ सई पल्लवी लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। आपको बता दें कुछ वक़्त पहले जानकारी आईं थीं कि दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा था कि नागा अपने परिवार को आगे बढ़ाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स की माने तो नागा अब फैमिली प्लानिंग करना चाहते हैं। जिसके लिए वह चाहते हैं कि सामंथा कुछ वक़्त के लिए मूवीज से ब्रेक ले लें तथा परिवार को आगे बढ़ाएं।

सड़क किनारे सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खाया डोसा, वायरल हुआ वीडियो

रामनाथ कोविंद शुक्रवार को हिमाचल विधानसभा के विशेष सत्र को करेंगे संबोधित

भूत-पुलिस के लिए यामी ने की खूब मेहनत, 3 घंटे में होती थी तैयार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -