'गंदी बात' की अदाकारा अन्वेषी जैन के फोटोज हुए वायरल
'गंदी बात' की अदाकारा अन्वेषी जैन के फोटोज हुए वायरल
Share:

हिंदी वेब सीरीज गंदी बात से रातों-रात चर्चा में आईं अन्वेषी जैन अपने बोल्ड लुक के चलते एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इसके साथ ही अन्वेषी जैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं सबसे खास बात है कि अन्वेषी जैन के इस लुक को उनके फैन्स काफी अधिक पसंद भी करते हैं. इसके साथ ही अन्वेषी भी अपने प्रशंसकों को इवेंट्स के बारे में अपडेट देती रहती हैं.इंस्टाग्राम पर अन्वेषी जैन के फॉलोअर्स की संख्या भी अच्छी खासी है. बहुत जल्द ही अन्वेषी के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स होने वाले हैं.

इससे पहले खबर आई थी कि अन्वेषी जैन बिग बॉस 13 का हिस्सा हो सकती हैं, परन्तु ऐसा नहीं हुआ. इसके साथ ही रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अबु मलिक ने अन्वेषी को रिप्लेस किया है.इसके साथ ही अन्वेषी जैन ने बिग बॉस में एंट्री को लेकर एक पोस्ट किया था. इसके बाद में बिग बॉस खबरी ने इसे अफवाह बताया था. अब बिग बॉस 13 का सीजन हो चुका है और सिद्धार्थ शुक्ला इसके विजेता बन चुके हैं.अन्वैषी जैन अपनी फिटनेस पर भी खासा ध्यान देती हैं. उन्होंने वर्कआउट करते हुए भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं.

अन्वेषी जैन ने कुछ समय पहले अहमदाबाद से तस्वीर साझा की है. यहां वह खिड़की के बाहर देखने का प्रयास कर रही हैं. अन्वेषी जैन की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह गंदी बात के दूसरे सीजन में भी नजर आई थीं. वहीं ये अन्वेषी जैन की ट्रेंड हो रही तस्वीर है. ये किसी होटल के कमरे की नजर आ रही है. इसमें वह बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं.

बिग बॉस 13 के Fixed विनर हैं सिद्धार्थ, पारस छाबड़ा ने बताई सच्चाई

बिगबॉस के बाद सपना चौधरी के करियर में आया बेहतरीन परिवर्तन

अबिनास नायक बने 'मास्टर शेफ सीजन 6' के विजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -