दिव्या अग्रवाल का गुस्सा देख परेशान हुआ वरुण सूद का परिवार, इस मशहूर स्टार ने किया खुलासा

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होने में अब सिर्फ कुछ ही घंटों का वक़्त शेष है। ऐसे में घर के सभी प्रतियोगी शो की ट्रॉफी पर अपनी निगाहें गड़ाए बैठे हैं। इसी बीच दिव्या अग्रवाल को लेकर एक बड़ा खुलासा हो गया है। प्राप्त हो रही खबर की मानें तो दिव्या अग्रवाल का क्रोध देखकर वरुण सूद कि फैमिली के मेंबर चिंता में पड़ गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by biggboss khabri (@khabri_biggboss2.0)

वही वरुण सूद का परिवार इस बात से परेशान है कि आगे चलकर इतना क्रोध करने वाली दिव्या अग्रवाल उनके परिवार की बहू बनेंगी। इस बात का खुलासा टेलीविज़न के जाने माने मशहूर कॉमेडियन हर्ष लिंबाचिया ने कर दिया है। पिछले दिन ही हर्ष लिंबाचिया अपनी वाईफ भारती सिंह के साथ बिग बॉस ओटीटी के घर में पहुंचे थे। इस के चलते हर्ष लिंबाचिया ने परिजनों को खूब हंसाया। इस के चलते हर्ष ने दिव्या अग्रवाल की बहुत टांग खिंचाई की। 

वही दूसरी तरफ बिग बॉस ओटीटी के फिनाले को ग्रैंड बनाने के लिए निर्माता भी तैयारी कर चुके हैं। हालांकि बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से ठीक पहले निर्माताओं ने लाइव स्ट्रीमिंग बंद कर दी है। ऐसे में प्रशंसक आज शाम को ही बिग बॉस ओटीटी के घर में हो रही हलचल को देख सकेंगे। इसी बीच जानकारी आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी को उसका विजेता प्राप्त हो चुका है। प्रशंसकों का कहना है कि दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी की विजेता बनने वाली हैं। वोटिंग ट्रैंड्स को देखकर प्रशंसक इस बात का अनुमान लगा रहे हैं। वोटिंग ट्रैंड्स में दिव्या अग्रवाल सबसे आगे चल रही हैं।

दर्शकों ने इस कंटेस्टेंट को बनाया बिग बॉस ओटीटी का विनर

लंबे समय के बाद दीपिका कक्कड़ ने की फैंस से मुलाकात, जबरदस्त लुक में आई नजर

बिग बॉस 15 में भाग नहीं लेंगे अर्जुन बिजलानी, बताई ये बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -