लंबे समय के बाद दीपिका कक्कड़ ने की फैंस से मुलाकात, जबरदस्त लुक में आई नजर

टीवी जगत के चर्चित सीरियल ससुराल सिमर का 2 की सिमर मतलब मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ पिछले दिन एक कार्यक्रम का भाग बनने पहुंची थीं। दीपिका कक्कड़ अपने हस्बैंड शोएब इब्राहिम के बगैर ही घर से बाहर निकली थीं। इस के चलते दीपिका कक्कड़ ने मीडिया के साथ बहुत गप्पे मारे। दीपिका कक्कड़ का ये अवतार सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वही दीपिका कक्कड़ ने इस बात का खुलासा किया है कि कोरोना संक्रमण फैलने के पश्चात् से उन्होंने अपने प्रशंसक तथा मीडिया से भेंट नहीं की है। साथ ही मीडिया और प्रशंसकों से मिलने के पश्चात् दीपिका कक्कड़ काफी उत्साहित दिखाई दी। फोटो में दीपिका कक्कड़ मीडिया के साथ सैल्फी ले रही हैं। फोटो में दीपिका कक्कड़ स्काई ब्लू कलर के बेहतरीन आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। जिसके साथ दीपिका कक्कड़ ने एथेनिक ज्वैलरी पहनी है।

वही हाल ही में दीपिका कक्कड़ के ससुर की सेहत बिगड़ गई थी। ऐसे में दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने परिवार को ही पूरा वक़्त दे रही हैं। वही सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ की तस्वीरें रफ़्तार से वायरल हो रही हैं। प्रशंसक दीपिका कक्कड़ की फोटोज से नजरें नहीं हटा पा रही हैं। इन फोटोज में दीपिका कक्कड़ अपना बेहतरीन ज्वैलरी फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस के चलते दीपिका कक्कड़ ने अपने मोबाइल में कई सारी फोटोज क्लिक कीं।

बिग बॉस 15 में भाग नहीं लेंगे अर्जुन बिजलानी, बताई ये बड़ी वजह

23 सितंबर को रिलीज होगा हिना खान का नया गाना ' मैं भी बरबाद'

बिग बॉस ओटीटी में होगी बॉलीवुड की इस मशहूर जोड़ी की एंट्री, आज है ग्रैंड फिनाले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -