किसके साथ रिलेशनशिप में हैं मिलिंद गाबा और कब करेंगे शादी, खुद किया खुलासा
किसके साथ रिलेशनशिप में हैं मिलिंद गाबा और कब करेंगे शादी, खुद किया खुलासा
Share:

पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा कजो आप सभी इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी' में देख रहे होंगे। कई मशहूर गाने जैसे 'नजर लग जाएगी', 'मैं तेरी हो गई', 'नाचूंगा ऐसे' और 'दिल्ली शहर' गाकर लोगों के दिलों में बसने वाले मिलिंद शो में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि मिलिंद गाबा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चुप रहे हैं, लेकिन घर के अंदर जाने से पहले सिंगर ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमे उन्होंने अपने निजी जीवन को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने यह भी बताया कि आखिर वह मंगेतर प्रिया बेनीवाल संग शादी कब रचाने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MusicMG???? (@millindgaba)

जी दरअसल मिलिंद ने प्रिया बेनीवाल के बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा, 'हां, मैं पहले से ही किसी को हो चुका हूं। प्रिया और मैं पिछले साल नवंबर में शादी रचाने वाले थे, लेकिन बिग बॉस के चलते हमें अपनी शादी पोस्टपोन करनी पड़ी। प्रिया काफी खुश हैं कि मैं यह शो कर रहा हूं। उनके परिवार और प्रिया से मुझे इस शो के लिए काफी सपोर्ट मिल रहा है। हम तीन साल से साथ हैं।'

आगे उन्होंने बिग बॉस के बारे में बात करते हुए कहा, 'हर साल बिग बॉस ऑनएयर होता है। इसके शुरू होने का सीजन ऐसा है कि आर्टिस्ट अपने काम में काफी व्यस्त होते हैं। ट्रैवल कर रहे होते हैं। स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे होते हैं। मैंने बिग बॉस कभी फॉलो तो नहीं किया, लेकिन हां मैं शो का फॉर्मेट बखूबी जानता हूं। इस शो में जो कंटेस्टेंट्स आए हुए हैं और जो इस समय हैं, उनके बारे में भी मैं कुछ हद तक जानता हूं।' आप सभी को बता दें कि मिलिंद को उनके गानों के चलते फैंस का बड़ा प्यार मिला है और वह अपनी गानों से आज सबसे मशहूर सिंगर बन चुके हैं।

4 साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने शुरू कर दिया गाना, 18 साल की उम्र में रचा ली थी शादी

'लव जिहाद' से जूझती हिन्दू लड़की की दर्दनाक कहानी, रिलीज़ हुआ ‘The Conversion’ का ट्रेलर

श्रीदेवी के लिए आयुष्मान खुराना ने गाया गाना, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -