4 साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने शुरू कर दिया गाना, 18 साल की उम्र में रचा ली थी शादी
4 साल की उम्र में ही सुनिधि चौहान ने शुरू कर दिया गाना, 18 साल की उम्र में रचा ली थी शादी
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी लोकप्रिय गायिका सुनिधि चौहान आज अपना जन्मदिन मना रही है, सुनिधि चौहान का गायिकी के जगत में अलग ही नाम है। उनके गाने का अंदाज एवं ऊंची आवाज ने उन्हें नई पहचान दी है। सुनिधि ने केवल हिन्दी ही नहीं मराठी, कन्नड़, तेलगू, तमिल, पंजाबी, बंगाली कई भाषाओं में सांग गाए हैं। जबरदस्त सिंगिग के कारण वो कई बड़े पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं। आवाज के साथ-साथ वो सुंदरता की भी मलिका है। उन्होंने 2013 में दुनिया की टॉप 50 सेक्सिएस्ट वूमेन की सूची में जगह बनाई थी।

सुनिधि का जन्म 14 अगस्त 1983 को दिल्ली में हुआ। उनके पिता गुजराती कलाकार थे। उनको सिंगिग का शौक पिता से ही लगा। उन्होंने चार वर्ष की आयु से ही गाना आरम्भ कर दिया था। छोटी सी आयु से ही उन्होंने कई सिंगिंग शो भाग लिया। सुनिधि ने 14 वर्ष की आयु में दूरदर्शन के रियल्टी शो मेरी आवाज सुनो को जीतकर अपनी आवाज की पहचान विश्व को करा दी। सिर्फ 16 वर्ष की आयु में उन्होंने राम गोपाल वर्मा की मूवी मस्त में गाना गाया जो सुपरहिट हुआ।

वही सुनिधि ने 18 वर्ष की आयु में परिवार के खिलाफ जाकर कॉरियोग्राफर बॉबी खान से विवा किया, मगर ये शादी एक वर्ष भी ठीक से नहीं चल सकी तथा उनका तलाक हो गया, इसके पश्चात् वर्ष 2012 में उन्होंने अपने बचपन के मित्र म्यूजिक निर्देशक हितेश सोनिक से शादी कर ली। सुनिधि अब तक 3000 से भी अधिक सांग गा चुकी हैं। 

श्रीदेवी के लिए आयुष्मान खुराना ने गाया गाना, वीडियो वायरल

जन्मदिन विशेष: क्या आप जानते हैं 'जॉनी लीवर' का असली नाम...

बड़ी खबर! सामने आई ऋतिक-दीपिका की फिल्म ‘फाइटर’ की रिलीज डेट, इस दिन देगी दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -