बिग बॉस OTT 3 में होगी इस मशहूर यूट्यूबर की एंट्री, सामने आए इन 5 स्टार्स के नाम!
बिग बॉस OTT 3 में होगी इस मशहूर यूट्यूबर की एंट्री, सामने आए इन 5 स्टार्स के नाम!
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का खुमार अभी लोगों के सिर से उतरा भी नहीं कि बिग बॉस OTT 3 को लेकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म हो चुका है। बिग बॉस 17 ने बीते रविवार ग्रैंड फिनाले के साथ अपने 3 माह के लंबे सफर का अंत किया है। सीजन 17 के विजेता स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी बनें। मुनव्वर को 50 लाख कैश, चमचमाती ट्रॉफी तथा गाड़ी मिली। ऐसे में अब सभी की नजरें बिग बॉस OTT के सीजन 3 पर टिकी हैं। 

वही सलमान खान के इस शो को लेकर निरंतर नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। इसी बीच अब बिग बॉस OTT 3 के लिए कई नाम सामने आए हैं, जिनको शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया गया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस OTT 3 में शामिल होने के लिए प्रतियोगियों के नाम सामने आ रहे हैं जो सलमान खान के गुस्से का शिकार हो सकते हैं। इस लिस्ट में पहला नाम बिग बॉस 17 के प्रतियोगी और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन का है। रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें ग्रैंड फिनाले के लिए ही बिग बॉस OTT 3 के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन इस बार वो अंकिता के बिना ही शो में एंट्री करेंगे।

इस सूची में टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति का नाम भी सम्मिलित है। सुरभि इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी खूब ख़बरों में हैं। शो में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में फंसे अभिनेता शीजान खान के नाम को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। शीजान शो पर अपनी छवि सुधारने के लिए एंट्री ले सकते हैं। इस बार भी शो पर यूट्यूबर की एंट्री होगी। बिग बॉस OTT 3 के निर्माताओं ने अभिनेता और यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल को अप्रोच किया है। इनके अतिरिक्त शो पर अभिनेता ऋत्विक साहोरे भी एंट्री मारेंगे। वहीं,  सोशल मीडिया स्टार जैन सैफी को भी इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। 

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -