करण जौहर नहीं बॉलीवुड का ये अभिनेता करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट, सामने आया पहले कंटेस्टेंट का नाम
करण जौहर नहीं बॉलीवुड का ये अभिनेता करेंगे 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट, सामने आया पहले कंटेस्टेंट का नाम
Share:

जल्द ही वूट पर 'बिग बाॅस ओटीटी' का दूसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है। पहले खबरें आ रही थीं कि सीजन-1 की ही भांति दूसरे सीजन को भी करण जौहर ही होस्ट करेंगे। मगर, अब रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि करण जौहर की जगह सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट करने वाले हैं। इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स में शो के पहले प्रतियोगी के नाम का भी खुलासा कर दिया गया है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने ओटीटी वर्जन के प्री-प्रोडक्शन का काम आरम्भ कर दिया है। 'बिग बॉस ओटीटी' का दूसरा सीजन मई के अंत में या फिर जून के आरम्भ में चालू हो सकता है। यह सीजन 3 महीने तक चलेगा। इसके समाप्त होते ही बिग बॉस का टीवी वर्जन चालू होगा। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी इस शो में बतौर प्रतियोगी दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान नहीं हुआ है।

आपको बता दें, सलमान खान बीते 12 वर्षों से 'बिग बॉस' का टेलीविज़न वर्जन होस्ट कर रहे हैं। मगर, जब निर्माताओं ने दो वर्ष पहले 'बिग बॉस' ओटीटी वर्जन आरम्भ किया तब करण जौहर को इससे जोड़ा। करण जौहर ने 'बिग बॉस ओटीटी' का पहले सीजन होस्ट किया। इस सीजन में शमिता शेट्टी, राकेश बापट, उर्फी जावेद, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल एवं नेहा भसीन जैसे स्टार्स ने भाग लिया था। वहीं, पहले सीजन की विजेता दिव्या अग्रवाल बनीं।

जेनिफर के आरोप सुनकर चौंके 'तारक मेहता...' शो के 'भिड़े', कही ये बड़ी बातें

गौहर खान के घर गुंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

जेनिफर के आरोपों पर आया असित मोदी का बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -