जेनिफर के आरोप सुनकर चौंके 'तारक मेहता...' शो के 'भिड़े', कही ये बड़ी बातें
जेनिफर के आरोप सुनकर चौंके 'तारक मेहता...' शो के 'भिड़े', कही ये बड़ी बातें
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की मिसेस रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल को लेकर खबर आ रही है कि जेनिफर ने शो के मेकर असित कुमार मोदी के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट का मुकदमा दर्ज कराया है। जेनिफर का कहना है कि असित ने कई बार उनसे सेक्शुअल फेवर्स मांगे हैं। 

हालांकि, इन्होंने आरम्भ में तो चीजों को इग्नोर किया। उन्हें डर था कि उन्हें काम न मिलना बंद हो जाए। जेनिफर का कहना रहा कि शो के सेट का माहौल बहुत 'मेल शॉवनिस्ट' जैसा है। हर कोई वहां एक लेबर की भांति काम करता है। शो में 'भिड़े' की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता मंदार चंदवादकर ने जेनिफर के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे ताज्जुब हो रहा है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया? मुझे बिल्कुल नहीं पता है कि आखिर दोनों के बीच क्या हुआ है तथा क्या बात हुई है। जेनिफर के कॉमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए मंदार ने कहा- सेट पर 'मेल शॉवनिस्ट' जैसा कोई माहौल नहीं है। बल्कि बहुत अच्छा माहौल रहता है। हेल्दी वातावरण रहता है। मैं समझता हूं कि यदि सेट पर अच्छा माहौल नहीं होता तो शो 14 वर्ष नहीं चलता। 

एक मीडिया पोर्टल से चर्चा करते हुए जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बताया कि शुरू से असित जी कई बार बोलते थे अरे बहुत अच्छी लग रही हो। उन्होंने मुझे एक बार पूछा था कि तुम क्या पीती हो। मैंने बिंदास होकर कहा व्हिस्की। फिर वो बार-बार मुझे बोलते थे आ जाओ व्हिस्की पीते हैं। मगर 2019 में हमारी पूरी टीम सिंगापुर गई थी। वहां असित मोदी ने 8 मार्च को मुझे बोला- आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं। मैं उनकी ये बात सुनकर हैरान रह गई थी। फिर एक दिन बाद उन्होंने कहा- बड़ी सुंदर लग रही हो। ऐसा मन कर रहा है पकड़कर किस कर दूं। मैं उनकी ये बात सुनकर कांपने लगी। मैंने अपने दो कलीग्स को इस बारे में बताया। एक ने असित मोदी को जमकर सुनाया। दूसरे ने मुझे असित मोदी के सामने प्रोटेक्ट करने का हर बार प्रयास किया। 

वही एक बार असित मोदी ने कहा- रात को तुम्हारी रूम पार्टनर नहीं है तो आ जाओ मेरे रूम में व्हिस्की पीते हैं। जब लगा कि दाल नहीं गलने वाली है, तो मुझे कम स्क्रीन स्पेस मिलने लगी। बीते वर्ष भी असित मोदी को जब मैंने छुट्टी मांगने के लिए कॉल किया तो उन्होंने मुझे कहा रो मत, पास होती तो हग करता, फ्लर्ट करता। फ्लर्ट करने के बाद बोलते थे कि मैं मजाक कर रहा हूं। मुझे मेरे वकील ने समझाया कि अब चुप रहना सही नहीं है। तुम्हें आवाज उठानी होगी। 

गौहर खान के घर गुंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

जेनिफर के आरोपों पर आया असित मोदी का बयान, जानिए क्या कहा?

'तारक मेहता...' शो को एक और बड़ा झटका, अब इस एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -