अभिषेक मल्हान से फ्लर्ट करती नजर आई जिया शंकर, फुकरा इंसान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
अभिषेक मल्हान से फ्लर्ट करती नजर आई जिया शंकर, फुकरा इंसान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में अभिषेक मल्हान मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं। बेबिका को छोड़कर बाकी सभी अभिषेक से अच्छा बॉन्ड रखने का प्रयास करते हैं। अब पिछले एपिसोड में फलक नाज एवं जिया शंकर, अभिषेक के पास जाते हैं तथा उसे अपनी बातों में फंसाने का प्रयास करते हैं। फलक बोलती हैं कि यार मुझे एक दिन अविनाश ने बताया था कि वह बाथरूम करने जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि तुम और जिया बिल्कुल एक-दूसरे के बहुत करीब थे। इतने पास की सांस भी लेने की जगह नहीं थी।

अभिषेक फिर बोलते हैं कि अरे ये चीज तो मैं नोटिस नहीं कर पाया तो उसने कैसे किया। फिर फलक बोलती हैं कि अरे सच में तुम लोग इतना नजदीक सोते हो। जिया फिर बोलती हैं कि सच में हमें नहीं पता था, लेकिन यदि ऐसा होता है तो मैं पीछे नहीं हटूंगी। मैं तो उतना ही पास सोने वाली हूं।अभिषेक इस बात को नजरअंदाज कर फलक से बात करने लगते हैं। फिर फलक बोलती हैं कि देख कैसे तुझे इग्नोर कर रहा है और मुझसे बात कर रहा है। जिया फिर अभिषेक को प्यार से मारने लग जाती हैं। 

फलक बोलती हैं कि देख जिया तो तुझे पूरा हिंट दे रही है। अब तेरी हां या ना की बारी है। जिया फिर बोलती हैं कि हां मैं तो पूरा हिंट दे रही हूं। अभिषेक बोलते हैं मेरी तरफ से तो अभी कुछ नहीं है। फिर फलक बोलती हैं कि तुम्हारी शुरुआत लड़ाई से शुरू हुई थी, अब प्यार पर ख़त्म हो रही है। अभिषेक फिर बोलते हैं लड़ाई, प्यार में ही खत्म होती है। अब देखते हैं कि जिया क्या अभिषेक को प्यार के जाल में फंसा पाएंगी या नहीं।

गर्लफ्रेंड को लेकर एल्विश यादव ने अभिषेक के सामने खोला ये बड़ा राज

अर्चना गौतम की चाय पीकर बुरा हुआ रोहित शेट्टी का हाल, प्रोमो देखकर लोटपोट हुए फैंस

जिया शंकर ने एल्विश को पिलाया साबुन वाला पानी, यूजर्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -