'बिग बॉस' के सेट पर लगा ताला, लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद भी चल रही थी शूटिंग
'बिग बॉस' के सेट पर लगा ताला, लोगों के कोरोना संक्रमित होने के बाद भी चल रही थी शूटिंग
Share:

दक्षिण भारतीय जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता मोहनलाल द्वारा होस्ट किए जा रहे रियलिटी शो 'बिग बॉस मलयालम 3' को लेकर एक बड़ी जानकारी आ रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शो के सेट पर ताला लगा दिया है। यह कदम सेट पर 6 क्रू मेंबर्स के कोरोना संक्रमित निकलने तथा कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में उठाया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस' के सेट पर 6 क्रू मेंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए। हालांकि संक्रमित मेंबर्स प्रतियोगी के संपर्क में नहीं थे और वो बिग बॉस के घर से बाहर प्रॉडक्शन यूनिट में काम कर रहे थे। 19 मई को शाम 5 बजे तमिलनाडु पुलिस 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंची तथा ताला लगा दिया। निर्माताओं के खिलाफ सरकारी नियमों के उल्लंघन के लिए Tamil Nadu Disaster Management Act के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

साथ ही सभी संक्रमित क्रू मेंबर्स की स्थिति अभी ठीक है तथा अन्य प्रतियोगियों को एक होटेल में क्वारंटीन किया गया है। पुलिस ने 'बिग बॉस मलयालम 3' के सेट पर ताला लगा दिया है तथा अनुमान लगाए जा रहे हैं कोरोना महामारी को देखते हुए इस सीजन को बंद भी किया जा सकता है। मोहनलाल द्वारा होस्ट किया जा रहा 'बिग बॉस मलयालम 3' इस वर्ष 14 फरवरी को ऑन-एयर हुआ था। एकमात्र यही शो था, जिसकी शूटिंग जारी थी तथा फ्रेश एपिसोड टेलिकास्ट किए जा रहे थे, मगर अब जो हुआ है, उसके पश्चात् ऐसा आगे हो पाना कठिन है।

मशहूर गायक अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना के कारण गई जान

कोरोना निगेटिव आने के बाद सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने उठाया ये बड़ा कदम

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, साझा किया कोमराम भीम का नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -