कोरोना निगेटिव आने के बाद सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने उठाया ये बड़ा कदम
कोरोना निगेटिव आने के बाद सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने उठाया ये बड़ा कदम
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने केयरिंग नेचर तथा प्यार के कारण सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में सुपरस्टार कोरोना से जंग जीतकर घर वापस लौटे हैं। 12 मई को अभिनेता ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह क्वारनटीन पीरियड समाप्त कर और कोरोना निगेटिव आने के पश्चात् घर के अंदर एंटर करते दिखाई दिए। बच्चों से, परिवार से और स्टाफ मेंबर्स से बात करते नजर आए थे। अब अभिनेता ने परिवार और 45 वर्ष से ऊपर आयु वाले स्टाफ मेंबर्स को कोरोना वैक्सीनेट कराया है। इसकी सारी तैयारी अभिनेता ने खुद पर्सनली देखी है। 

बता दें कि देश में अभी भी कोरोना के मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन ने स्टाफ मेंबर्स तथा परिवार के टीकाकरण के अरेंजमेंट्स खुद देखे हैं। यह सुनिश्चित किया है कि सभी चीजें उनके लिए सरल रहें। अभिनेता ने हमेशा अपने स्टाफ मेंबर्स को परिवार का हिस्सा माना है। 45 वर्ष से ऊपर सभी आयु के स्टाफ मेंबर्स और परिवार के सदस्य वैक्सीनेट हो चुके हैं।

बता दें कि अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव आए हैं। 28 अप्रैल को अभिनेता ने पोस्ट में लिखा था कि उन्होंने स्वयं को 15 दिनों के लिए क्वारनटीन कर लिया है। अल्लू ने खबर देते हुए लिखा था, "सभी को हेलो, मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। मैंने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है तथा सभी सावधानी बरत रहा हूं। मैं उन लोगों से निवेदन करता हूं कि जो भी मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं, वे अपना टेस्ट करवा ले। 

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा, साझा किया कोमराम भीम का नया लुक

फंड मांगने वाले सेलेब्स पर कंगना ने जड़ा तमाचा, कहा- 'अगर अमीर हो तो लोगों से भीख क्यों मांग रहे हो'

जब नाबालिग लड़की से शादी करने पर विवादों में फंस गए थे जूनियर एनटीआर, फिर इस तरह हल की थी समस्यां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -