बिग बॉस मलयालम सीज़न 2: नए साल की शुभकामनाओं के साथ मोहनलाल की उलटी गिनती शुरू
बिग बॉस मलयालम सीज़न 2: नए साल की शुभकामनाओं के साथ मोहनलाल की उलटी गिनती शुरू
Share:

मलयालम के जाने माने और सबसे अधिक प्रचलित टेलीविजन शो दर्शकों के लिए कुछ आकर्षक क्षण देने के बाद बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ' बिग बॉस मलयालम ' का नया सीजन जल्द ही प्रसारित होने वाला है। यदि मिली हुई जानकारी के लिए बात की जाए तो यह शो 5 जनवरी से चैनल पर प्रसारित किया जा सकता है। चैनल से अपडेट के मुताबिक , दूसरे सीजन की उलटी गिनती केवल चार दिन शेष रह गई है। 

इसके अलावा दर्शकों को आकर्षित करने के लिए, शो अभिनेता मोहनलाल को इस सीज़न के लिए भी होस्ट के रूप में देखना चाहता हूँ । मलयालम का जाना माना शो की दिलचस्प बात यह है कि गेम शो का नया नारा है, 'कोई और बड़े खेल नहीं हैं, बल्कि विभिन्न स्तरों के खेल हैं।' हालांकि, अभिनेता ने चैनल के सोशल नेटवर्किंग पेज के माध्यम से दर्शकों को अपने नए साल की शुभकामनाएं साझा की हैं। 

सूत्रों के अनुसार मिली हुई जानकारी के अलावा वह दुनिया भर में मलयाली दर्शकों को हार्दिक और समृद्ध नए साल की शुभकामनाएं देते हैं। जैसा कि पहले सीज़न ने दर्शकों के बीच लहरें पैदा की थीं, नए संस्करण ने भी निर्माताओं से उच्च स्तर की अपेक्षा की है। जैसा कि मेजबान मोहनलाल ने उलटी गिनती के दिनों की घोषणा की, संभावित प्रतियोगियों के बारे में चर्चा नेटिज़ेंस द्वारा चर्चा का नया विषय है।

अग्निसाक्षी में शौर्य ने साननिधि और उसके परिवार को हॉस्पिटल छोड़ने की दी सलाह

निवेदिता गौड़ा के लिए चंद्र शेट्टी का सरप्राइज, तस्वीर देख आपका भी दिल पिघल जायेगा

बिग बॉस कन्नड़ 7: माँ ने दी दीपिका को शाइन शेट्टी से दूर रहने की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -