बिग बॉस छोड़ना चाहता था ये प्रतियोगी, लेकिन बन गया शो का विनर

बिग बॉस मलयालम सीजन 3 का समापन ग्रैंड फिनाले सेलिब्रेशन के साथ हुआ। भारतीय अभिनेता मणिकुट्टन, जो सीजन के बीच में ही बिग बॉस छोड़ना चाहते थे,  उन्होंने ने ही रियलिटी शो जीता है। उन्हें 75 लाख रुपये की पुरस्कार राशि भी मिली। ग्रैंड फिनाले कल हुआ जिसमें 8 प्रतियोगी ट्राफी के लिए होड़ कर रहे थे।

फाइनल तक पहुंचने वाले प्रतियोगियों में अनूप कृष्णन, रितु मंथरा, नोबी मार्कोस, रमजान मुहम्मद, मणिकुट्टन, किदिलम फिरोज, साई विष्णु और डिंपल भाल शामिल हैं। एपिसोड की शुरुआत सुपरस्टार मोहनलाल ने फाइनलिस्ट के साथ की थी कि रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है। मनोरंजन उद्योग के मेगास्टार मोहनलाल ने एक के बाद एक प्रतियोगी को बाहर करने के बाद घोषणा की कि रमजान, डिंपल, मणिकुट्टन और साई विष्णु ने शीर्ष 4 की घोषणा की।

सीजन 3 के ग्रैंड फिनाले में रमजान मुहम्मद को चौथा स्थान मिला, जबकि डिंपल भाल ने तीसरा स्थान हासिल किया। मोहनलाल ने तब मणिकुट्टन को विजेता घोषित किया, जबकि साई विष्णु पहले उपविजेता बने। जो छोड़ने वाला था वह शो से विजयी होकर बाहर निकल गया, मणिकुट्टन भावुक हो गया और उसने मोहनलाल को पूरे सीजन में मार्गदर्शन करने और उन्हें एक बेहतर इंसान बनाने के लिए धन्यवाद दिया। दर्शकों और बिग बॉस टीम को एक और सफल सीज़न बनाने के लिए धन्यवाद देने के बाद, मोहनलाल जिन्न लैंप द्वारा लेने के लिए खाली बिग बॉस के घर में प्रवेश करता है। बेजोड़ के लिए, बिग बॉस मलयालम 3 को आधे रास्ते पर ही प्रतिबंधित कर दिया गया था क्योंकि निर्माताओं ने तमिलनाडु सरकार द्वारा काम करने पर प्रतिबंध लगाने के बावजूद शूटिंग जारी रखी थी।

जिस कैथोलिक पादरी ने किया बलात्कार, उसी से शादी करना चाहती है पीड़िता.. पहुंची सुप्रीम कोर्ट

पंजाब में प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए फिर खोले गए स्कूल

किसानों के खाते में 19000 करोड़ डालने जा रही मोदी सरकार, जानिए कब आएगा पैसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -