बिग बॉस कन्नड़ 7 :  बिग बॉस  ने की फाइनलिस्ट की इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऐसा काम
बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने की फाइनलिस्ट की इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऐसा काम
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस कन्नड़ सीजन 7 के नवीनतम एपिसोड में वासुकी, भूमि और प्रताप को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से एक विशेष आवाज संदेश मिलता है। इसके अलावा यदि बात की जाए तो तीनों उनके साथ बात करने के लिए तैयार हैं।मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की दीपिका की इच्छा के बाद, बिग बॉस ने उसे जेल में एक घंटा बिताने का मौका दिया और उसे घर में बंद करने का निर्देश दिया। दीपिका उत्साहित हो गई क्योंकि वह आखिरकार बिग बॉस के घर के अंदर जेल की ज़िंदगी का अनुभव कर सकती थी।

यही नहीं, बिग बॉस फाइनलिस्ट की सभी इच्छाओं को भी पूरा करते हैं। वासुकी की इच्छा के अनुसार, गृहणियों को ओंडू मोट्ये काठे के कार्य को त्यागना पड़ता है। इसके बाद, गृहिणियों को भी अपना अंतिम लक्जरी बजट हासिल करने का मौका मिलता है।बाद में रात में, बहुप्रतीक्षित ग्रैंड फिनाले में जाने के लिए बस एक दिन के साथ, वासुकी वैभव और भूमि शेट्टी को अन्य तीन फाइनलिस्टों की ओर से हार्दिक श्रद्धांजलि मिलती है।वे बिग बॉस के घर में अपने अद्भुत सफर की याद ताजा करते हैं।

बस जब घरवाले अपना दिन खत्म करने वाले थे, बिग बॉस एक ट्विस्ट लेकर आए। भूमि की इच्छा के बाद, बिग बॉस घर में लड़कों को एक महिला के कपड़े दान करने के लिए कहते हैं और लड़कियों को पुरुषों के रूप में तैयार करने और उनके जैसे अभिनय शुरू करने के लिए कहते हैं। गृहस्वामी भूमि की इच्छा से तबाह हो जाते हैं और उसे दोष देते हैं। हालांकि, वे कार्य के दौरान आनंद और आनंद लेते हैं। बिग बॉस ने माउथवॉटर भोजन के साथ बगीचे क्षेत्र में एक सुरुचिपूर्ण डिनर पार्टी की व्यवस्था करके उन्हें और आश्चर्यचकित कर दिया, और घर के सदस्यों को घर के अंदर एक यादगार और मजेदार पार्टी की सुविधा दी।

मंजिल विरिन्जा पूवु के एपिसोड में सोना को अंजना ने सिखाया सबक

बिग बॉस मलयालम 2 : घर में हुआ घमासान जाजला ने कहा वीणा को 'कुलश्री'

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित की नकल करने के लिए अलीना पडिक्कल फुकरे को मिली सज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -