बिग बॉस कन्नड़ 7 : सीजन के पहले कप्तान और एक फाइनलिस्ट तक, भूमी शेट्टी की जर्नी
बिग बॉस कन्नड़ 7 : सीजन के पहले कप्तान और एक फाइनलिस्ट तक, भूमी शेट्टी की जर्नी
Share:

सबसे पहले कप्तान-अभिनेत्री सुदीप किच्छा द्वारा होस्ट सीजन 7 की पहली कप्तान बन गई हैं। अपनी कप्तानी के दौरान, अभिनेत्री ने शांत रहने और रचना करने की पूरी कोशिश की। हालांकि, जब वह रसोई से संबंधित मुद्दों के बारे में बहुत सारी शिकायतें थीं, तो वह कैदियों पर भड़क गईं। भूमि एक फल विक्रेता बदल जाता है-एक सेब पर एक उच्च नाटक के बाद, बिग बॉस ने भूमि शेट्टी को एक विशेष कार्य सौंपा। अभिनेत्री ने खुद को एक फल विक्रेता के रूप में प्रच्छन्न किया और घर के अंदर सेब बेचा।

पावर बालिका शक्ति-सिडिलू टीम का नेतृत्व करते हुए, भूमि ने एक लक्जरी बजट कार्य के दौरान अपनी लड़की शक्ति का प्रदर्शन किया। आठ घंटे के लिए त्रिकोणीय ब्लॉक पर एक पैर पर खड़े होने के लिए पानी के गुब्बारे से हिट होने से, अभिनेत्री ने अपनी सहनशक्ति और धैर्य का प्रदर्शन किया। 'महंगे होउसेमते -चॉकलेट के लिए भूमि की तड़प ने उसे मुसीबत में डाल दिया क्योंकि गृहणियों को लक्जरी बजट पर हारना पड़ा। वास्तव में, सुदीप ने उसे 'सबसे महंगी गृहिणी' कहा। अभिनेत्री को उसी वजह से घर के अंदर जेल भी किया गया था।

 वासुकी के साथ मैत्री-वासुकी वैभव और भूमि शेट्टी की दोस्ती सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित विषयों में से एक है। दोनों को अक्सर बिग बॉस के घर के अंदर क्यूट पलों को साझा करते हुए देखा जाता है। यह एक साधारण गतिविधि या अवकाश का समय हो, दोनों एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं और दूसरे को पूरक बनाते हैं। उसके चाचा प्यारे के साथ भावनात्मक पुनर्मिलन-एक एपिसोड में, भूमि ने अपने चाचा के साथ एक भावनात्मक पुनर्मिलन किया, जो पिछले चार वर्षों से उससे परेशान था और उसने उससे बात करना बंद कर दिया था फाइनल-ग्लासहाउस के अंदर भूमि की यात्रा एक रोलर कोस्टर की सवारी रही है, लेकिन अभिनेत्री ने अंतिम सप्ताह में जगह बनाई है।

मंजिल विरिन्जा पूवु के एपिसोड में सोना को अंजना ने सिखाया सबक

बिग बॉस मलयालम 2 : घर में हुआ घमासान जाजला ने कहा वीणा को 'कुलश्री'

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित की नकल करने के लिए अलीना पडिक्कल फुकरे को मिली सज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -