शोबिज में 25 साल पूरे करने पर साउथ एक्टर सुदीप ने कहा कुछ ऐसा
शोबिज में 25 साल पूरे करने पर साउथ एक्टर सुदीप ने कहा कुछ ऐसा
Share:

एक रजत जयंती एक कैरियर मील का पत्थर है जिस पर ज्यादातर लोगों को गर्व होगा। और जब आप जानते हैं कि गुलाब के बिस्तर से बहुत दूर था, तो अंतिम परिणाम और भी मीठा होता है। सैंडलवुड स्टार किच्छा सुदीप के लिए , 2020 एक मील का पत्थर वर्ष है, क्योंकि यह शोबिज में उनका 25 वां है। अभिनेता ने हाल ही में एक हार्दिक वीडियो साझा किया है प्रशंसकों के कियाऔर शुभचिंतक, जहां उन्होंने अपनी यात्रा पर अब तक विचार किया है; यह सब बिना किसी धूमधाम के कैसे शुरू हुआ और कैसे उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई।

 “यात्रा ने मुझे गुलदस्ते और ईंट-पत्थर दोनों का सामना करते देखा है और कुछ भी आसान नहीं था या मैं आया था। मुझे इसके लिए काम करना पड़ा है और अब, जब मैं प्रशंसकों को अपनी फिल्मों के लिए स्क्रीन के सामने जश्न मनाते और नृत्य करते हुए देखता हूं, तो मैं कृतज्ञता से भर जाता हूं। मेरी यही कामना है कि आपका मनोरंजन करने के लिए विभिन्न अवतारों में विभिन्न भूमिकाएँ करूँ, ”उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन्होंने इसे यहाँ बनाया है। सुदीप ने स्पष्ट रूप से कहा, “अगर मुझे इस यात्रा को एक बस के रूप में देखना है, तो कई लोग ऐसे हैं जो मेरे साथ यात्रा कर चुके हैं।

जबकि कई मेरे साथ बने हुए हैं, कुछ ने बीच में ही छोड़ दिया है। मैं उन लोगों को याद करता हूं जो आगे बढ़ चुके हैं। उन लोगों के लिए जो मेरी तरफ से रुके हुए हैं, मुझे खुशी है कि आप मुझे पूरा करेंगे।सुदीप ने कहा, '' मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां 25 साल पूरे करूंगा। '' उन्होंने कहा, '' अगर मैं कहूं तो मैं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन या नंबर गेम के पीछे नहीं भागूंगा । लेकिन मैं कहूंगा कि आज इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। मैं रचनात्मक संतुष्टि से खुश हूं जो प्रशंसकों से सराहना में बदल जाता है। अपनी यात्रा के अंत तक, मैं सबसे सफल व्यक्ति नहीं बनना चाहता, लेकिन जो सबसे अधिक प्रशंसित है। 

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने की फाइनलिस्ट की इच्छाओं को पूरा करने के लिए ऐसा काम

बिग बॉस कन्नड़ 7 : सीजन के पहले कप्तान और एक फाइनलिस्ट तक, भूमी शेट्टी की जर्नी

बिग बॉस मलयालम 2 : सेट पर पहुंचे स्टार मैजिक के सदस्य, कॉमेडी से घरवालों को हंसाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -