'वरुण' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सिजु विल्सन पुजारी के रूप में नजर आये
'वरुण' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सिजु विल्सन पुजारी के रूप में नजर आये
Share:

मलयालम के सबसे प्रसिद्ध कलाकार सिजु विल्सन स्टारर फिल्म 'वरुण ’का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट हो गया है।इसके अलावा  मोलीवुड की महिला सुपरस्टार मंजू वारियर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से पोस्टर का अनावरण किया। सिजु विल्सन को एक पुजारी के रूप में चित्रित किया गया, जो घायल है, पोस्टर आशाजनक लग रहा है। पोस्टर पर, एक पुजारी हाथ में चाकू लिए हुए एक हमलावर का हाथ पकड़े हुए है। पोस्टर से यह भी पता चलता है कि फिल्म केवल एक सामान्य ईसाई पुजारी के बारे में नहीं है, बल्कि इसमें कुछ रोमांचक तत्व छिपे हैं। 

फिल्म की टैगलाइन 'मुस्कान के पीछे आतंक' पढ़ती है, जो एक रहस्य को भी इंगित करता है। इस बीच, जैसे ही पोस्टर साझा किया गया था नेटिज़ेंस ने सिम्मू विल्सन की मम्मूटी के रूप की तुलना करना शुरू कर दियाकी आगामी फिल्म 'द प्रीस्ट'। जैसा कि दोनों कलाकार अपने पहले लुक पोस्टर्स में समान रूप में हैं, चर्चा और भी दिलचस्प हो गई है।नवोदित निर्देशक जीजो जोसेफ के निर्देशन में बनी 'वरुण' में सिजु विल्सन ने मुख्य भूमिका निभाई है। प्रमुख महिला के रूप में लियोना लिशॉय ने बाजी मारी । 

इसके अलावा फिल्म की पटकथा डैनी कैपुचिन ने लिखी है।वही जाना माना राजेश रमन ने लेंस को क्रैंक किया है और जॉनकुट्टी ने संपादक के रूप में रोप किया है। प्रकाश एलेक्स 'वरायन' के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। फिल्म सत्यम सिनेमा के बैनर तले प्रेमचंद्रन एजी द्वारा समर्थित है। सहायक कलाकार के रूप में अभिनेता जूड एंथनी, जॉय मैथ्यू, विजयराघवन, मनियानपिला राजू, अरस्तो सुरेश ने अभिनय किया है।
सिजु विल्सन जो आखिरी बार 'वर्तखाल इथुवारे' में दिखे थे, उन्होंने 'प्रेमम' और 'हैप्पी वेडिंग' में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाई।

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

पार्वती थिरुवोतु ने दीपिका स्टारर फिल्म छपाक की कमान संभाली

saniya iyappan : वह एक चरित्र को निभाने में सक्षम होने के बारे में रोमांचित है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -