बिग बॉस मलयालम 2: अभिरमी सुरेश ने मोहनलाल के शो में भाग लेने की अफवाहों को नकारा
बिग बॉस मलयालम 2: अभिरमी सुरेश ने मोहनलाल के शो में भाग लेने की अफवाहों को नकारा
Share:

मलयालम के जाने माने संगीतकार गायक और पूर्व टीवी स्टार अभिरामि सुरेश बिग बॉस मलयालम सीजन 2 के मोहनलाल द्वारा होस्ट किए गए अफवाहों में से एक हैं । जब एक मिडिया रिपोर्टरकी रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ने अभिराम से संपर्क किया, तो उन्होंने अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा, "यह सच है कि मुझे टीम से संपर्क किया गया है। जानकारी के लिए बता दें इसके अलावा, कुछ पेशेवर प्रतिबद्धताओं के कारण, मैं इस प्रस्ताव को स्वीकार नहीं कर सकता है।

सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें की मैं एक बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। शो और खुश हूं कि मुझे इसके लिए माना गया। "पूर्व बाल अभिनेत्री अभिरामि सुरेश अपने बैंड ' अमृतम गमया ' के लिए बहुत बड़ी प्रशंसक हैं । मलयालम के जाने माने स्टार सिंगर की प्रसिद्धि की अभिराम और उनकी बहन अमृता सुरेश अपने संगीत प्रदर्शन और नारे के लिए लोकप्रिय हैं।

मलयालम के दूसरे सीजन में कौन कौन आ सकता है इसकी आशंका तो अब अपने चरम सीमा पर पहुंच गयी है | और अगर बात क जाए शो के बारे में निजी जानकारी के बारे में जानकारी की तो एक मिडिया रिपोर्टर के द्वारा यह जानकारी मिली है की बहुत से इसके अलावा जानते है की कयास लगाए जा रहे थे कि अमृता बिग बॉस के मलयालम सीज़न 2 का हिस्सा हो सकती है। अभिराम ने आगे पुष्टि की कि अमृता शो में हिस्सा नहीं ले सकती है। इससे पहले, अभिराम ने लोकप्रिय टीवी 'हैलो कुटीचथान' में एक बाल अभिनेत्री के रूप में लोकप्रियता हासिल की जा रही है।

अग्निसाक्षी में शौर्य ने साननिधि और उसके परिवार को हॉस्पिटल छोड़ने की दी सलाह

निवेदिता गौड़ा के लिए चंद्र शेट्टी का सरप्राइज, तस्वीर देख आपका भी दिल पिघल जायेगा

बिग बॉस कन्नड़ 7: माँ ने दी दीपिका को शाइन शेट्टी से दूर रहने की चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -