बिग बॉस मलयालम 2 : राजित की नकल करने के लिए अलीना पडिक्कल फुकरे को मिली सज़ा
बिग बॉस मलयालम 2 : राजित की नकल करने के लिए अलीना पडिक्कल फुकरे को मिली सज़ा
Share:

मलयालम के जाने माने शो आने वाले एपिसोड में बिग बॉस मलयालम 2 के आगामी एपिसोड के मजेदार भागफल की उम्मीद है। आज रात (31 जनवरी) का एपिसोड घर से एक मजेदार सत्र शुरू हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बताया जा रहा है की ऑनलाइन सामने आए प्रोमो में, बिग बॉस अपने साथी प्रतियोगियों की नकल करने के लिए घरवालों को आदेश देते हैं।मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की प्रतियोगियों को एक्ट में धमाका होते देखा गया है।

 इसके अलावा जबकि अलीना पडिक्कल ने राजिथ की नकल करने का विकल्प चुना, लेकिन प्रदीप ने सुजो के हस्ताक्षर वाले वर्कआउट आसन का अनुकरण किया।एक अन्य वीडियो में, फुकरे और दया, जो वर्तमान में जेल में हैं, को कुछ विशेष कार्य करते हुए देखा जाता है। बिग बॉस द्वारा दी गई सजा के मुताबिक , दोनों को अपने हाथों से अनाज खाते हुए देखा जा सकता है। बिग बॉस ने यह भी घोषणा की कि अगर उन्हें सजा नहीं मिली तो उन्हें दोपहर का भोजन नहीं दिया जाएगा।

वही आज रात (31 जनवरी) का एपिसोड घर का नया कप्तान भी तय कर सकता है ।इसके अलावा यदि बता दें की वीडियो में, प्रतियोगी राजिथ, आर्य और जाजला कप्तानी कार्य में प्रतिस्पर्धा करते हुए दिखाई देते हैं। नया कार्य उस पहेली को पूरा करना है जिस पर संबंधित प्रतियोगियों की छवि है। हालिया एपिसोड में वीना और जाजला के बीच बहुत बड़ा विवाद देखने को मिला है। वही इसके अलावा, फुकरे और दया को साप्ताहिक कार्य में अंडर-प्रदर्शन के लिए कैद किया गया था।

मंजिल विरिन्जा पूवु एलेक्स ने मनु की सच्चाई अपनाया

बिग बॉस मलयालम 2 : सूजो और राजिथ बिगबॉस ने दी कड़ी चेतावनी

#ThrowbackThursday: साबुमन का कहना-थ्रीकिडा हमेशा सबसे अच्छा शो होगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -