#ThrowbackThursday: साबुमन का कहना-थ्रीकिडा हमेशा सबसे अच्छा शो होगा
#ThrowbackThursday: साबुमन का कहना-थ्रीकिडा हमेशा सबसे अच्छा शो होगा
Share:

सबुमन अब्दुस्समद ने पिछले साल बिग बॉस मलयालम के डेब्यू सीज़न की ट्रॉफी उठाई । वह कुछ हिट फिल्मों में कुछ उल्लेखनीय भूमिकाएँ पाने में भी कामयाब रहे। लेकिन, टेलीविजन दर्शकों के लिए, वह हमेशा ' थारिचिदा साबू ' बनी रहेगी । लगभग दो दशक पहले, साबुमोन ने अपने प्रैंक शो 'थारिकिडा' से प्रसिद्धि पाने के लिए शूटिंग की। पर विपर्ययण गुरुवार , TimesofIndia.com के साथ एक खरा चैट में, Sabumon उसकी मस्ती भरा 'बताता है Tharikida यात्रा'।वे कहते हैं, "थ्रीकिडा हमेशा सबसे अच्छा शो है जो मैंने कभी किया है। इसलिए नहीं कि यह मलयालम टीवी पर अपनी तरह का पहला शो था या यह एक ट्रेंडसेटर था, ऐसा इसलिए है क्योंकि यह शो बहुत कच्चा था।"

हास्य अभिनेता से अभिनेता ने कहा कि शो ने उन्हें सिखाया कि लोगों का विश्लेषण कैसे किया जाए। "थ्रीकिडा 'एक प्रैंक शो था जिसमें कलाकार आम आदमियों के सामने एक स्थिति का मंचन करते हैं, जिसे एक छिपे हुए कैमरे से शूट किया जाता है। भावनात्मक प्रकोपों ​​से लेकर मजाकिया प्रतिक्रियाओं तक, लोगों ने अलग-अलग भावनाओं का प्रदर्शन किया, जब अभिनेता यह प्रकट करते थे कि यह सिर्फ था। शरारत। शूटिंग के दौरान एक ऐसी अविस्मरणीय घटनाओं के बारे में बात करते हुए, साबू एक मध्यम आयु वर्ग के एक आत्महत्या की स्थिति के साथ एक शरारत खेलता हुआ याद करता है।

"हम एक गाँव में एक वाटरबॉडी के पास शूटिंग कर रहे थे। मैंने इस आदमी को एक सुसाइड नोट दिया और उसे विश्वास दिलाया कि मैं मरने जा रहा हूँ। उसने आँख बंद करके विश्वास किया और मेरी काउंसलिंग करने लगा। उसने मुझसे चरम कदम नहीं उठाने का आग्रह किया।" भावुक और अपने जीवन का वर्णन किया। टीम में हर कोई आंसू बहा रहा था और हम उसे प्रकट करने में संकोच कर रहे थे कि यह एक शरारतपूर्ण प्रदर्शन है। उस दिन, यह वह नहीं था, लेकिन हम उसकी प्रतिभा से प्रभावित थे, "साबू याद करते हैं। अभिनेता इस शो के लिए आभारी है क्योंकि लोग अभी भी उसे 'थरिकिडा साबू' के रूप में याद करते हैं। शो को बाद में एक नई टीम के साथ जारी रखा गया था, लेकिन यह उम्मीद पर खरा नहीं उतर सका। साबू को भी इसी तरह का एक शो 'टेक इट ईज़ी' करते देखा गया था, फिर भी 'थारिचिड़ा' उनके दिल के करीब है।

डिंगा मूवी के बारे में डिटेल से जानकारी लीजिये

लव मॉकटेल मूवी रिव्यू: रोमांस या नॉस्टैल्जिया से भरपूर है यह फिल्म

ऑटोरिक्शाकारकंटे भार्या में मुख्य भूमिका निभाएंगे सूरज वेनजारामुडु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -