बिग बॉस के घर से मालकिन हुई गायब, काफी वक्त से नहीं आ रही हैं नजर
बिग बॉस के घर से मालकिन हुई गायब, काफी वक्त से नहीं आ रही हैं नजर
Share:

हर बार की तरह बिग बॉस में कुछ नया किया जाता हैं. इस बार के सीजन को अलग बनाने के लिए शो में पहली बार मालकिन को इंट्रोड्यूस किया गया. दरअसल, रियलिटी शो का सेट लोनावला की  बदले मुंबई की फिल्म सिटी में शिफ्ट किया गया. इस बिग बॉस हाउस की मालकिन अमीषा पटेल हैं, जो पहले हफ्ते घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को टास्क देते दिखाई दी थीं. लेकिन तबसे वो इस शो में दिखाई नहीं दी हैं. अमीषा को घर की मालकिन बनाया गया था. 

अमीषा पटेल रियलिटी शो में तो नहीं नजर आ रही हैं,लेकिन वो कही और व्यस्त चल रही हैं. अमीषा पटेल कितनी बिजी रहती हैं इसका अंदाजा उनकी इंस्टा प्रोफाइल से लगता है. अमीषा अपनी एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अमीषा कभी रैंप वॉक पर जलवा बिखेरती हैं, इवेंट्स में बतौर गेस्ट शिरकत करती हैं, तो कभी जिम, पार्टीज या वेकेशन पर रहती हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 

रविवार को अमीषा पटेल ने अर्चना कोचर के लिए रैंप वॉक किया. वे शो स्टॉपर थीं. ग्रीन कलर के लहंगे में अमीषा पटेल काफी ग्लैमरस नजर आईं. एक्ट्रेस ने रैंप वॉक के वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.मालूम हो, बिग बॉस की मालकिन पहले हफ्ते के बाद से शो में नहीं दिखी हैं. कहा गया कि अपने बिजी शेड्यूल के कारण से अमीषा पटेल बिग बॉस हाउस में नहीं नजर आई. लोगों को उम्मीद थी कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के आने के बाद अमीषा शो में दिख सकती हैं. लेकिन दो बार वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री हो चुकी है, मगर अमीषा शो से गायब हैं. अब फैंस को उम्मीद है कि अमीषा बिग बॉस के फिनाले में नजर आ सकती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on

 

इस मशहूर एक्ट्रेस को पुलिस ने किया अरेस्ट, 8 दिनों तक रहेंगी न्यायिक हिरासत में

BB13 : हिन्दुस्तानी भाऊ के बेघर होते ही घर में आने वाला है एक नया ट्विस्ट

बिग बॉस 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट ने पायल रोहतगी का किया समर्थन,कांग्रेस पर की टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -