हिमांचल में छाया बर्फ का साया, दोपहर बाद भारी हिमपात की चेतावनी
हिमांचल में छाया बर्फ का साया, दोपहर बाद भारी हिमपात की चेतावनी
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी हो रही है. वहीं  प्रदेश में सीजन का यह सबसे भारी हिमपात रिकॉर्ड किया गया है.  जंहा देर रात से जारी बर्फबारी के कारण प्रदेश में 700 से ज्यादा सड़कें बंद हो गई हैं. वहीं बर्फबारी होने से सड़कों पर वाहनों के पहिये थम गए हैं. वहीं बारिश और बर्फबारी से लोगों की दुश्वारियां बढ़ गईं हैं. वहीं शिमला में अब तक 20 सेंमी बर्फबारी हो हुई है. जाखू में करीब 30 सेंमी बर्फबारी हुई है.

मौसम विभाग का कहना है कि शिमला में दोपहर बाद भारी हिमपात का अलर्ट जारी किया गया है. जंहा यह कहा जा रहा है कि बर्फबारी होने से राजधानी शिमला में आए पर्यटकों के चहरे खुशी से खिल गए हैं. रोहतांग, मनाली, जलोड़ी दर्रा, जंजैहली में भारी बर्फबारी जारी है. कई क्षेत्रों में बिजली गुल हो गई है. बर्फबारी से पानी की सप्लाई भी बाधित हो गई है. लेकिन मनाली में 30 सेंमी बर्फबारी हुई है. डलहौजी में 35 सेंमी बर्फबारी हुई है.

आपकी जानकारी के लिए है आपको बता दें कि कांगड़ा जिले की मुलथान तहसील व बरोट गत रात से भारी बर्फबारी के कारण देश-दुनिया से कट गया है. मुलथान ब बरोट में गत रात पांच से छह इंच तक ताजा हिम पात हुआ है. वहीं बरोट में  विद्युत सब डिवीजन पूरी तरह ठप हो गया है. पूरा क्षेत्र अंधेरे में डूबा है. मुलथान तहसील ब बरोट को जोड़ने वाली मुख्य सड़क बरोट घटासनी रात से बर्फ के कारण बंद हो गई है. क्षेत्र की अन्य सडकें भी बंद हो गई है.

उत्तर प्रदेश : प्लेटफार्म पर महिला ने दिया नवजात को जन्म, रेलवे स्टेशन पर नहीं मिली कोई चिकित्सा सुविधा

प्रेमी ने दी तेज़ाब फेंकने की धमकी तो युवती ने लगा लिया ज़हर का इंजेक्शन, लेकिन...

शर्मनाक: हॉस्पिटल का बिल नहीं भर पाए दंपत्ति तो डॉक्टर ने बेच डाला बच्चा....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -