बिग बॉस मलयालम 2 : वीना नायर ने घर के अंदर किया कन्फैशन, रह जायेंगे हैरान
बिग बॉस मलयालम 2 : वीना नायर ने घर के अंदर किया कन्फैशन, रह जायेंगे हैरान
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस मलयालम 2 का पिछले एपिसोड मोहनलाल के लोकप्रिय पेप्पी नंबरों में से एक के लिए नृत्य के साथ शुरू होता है । बेडरूम में, राजीव वीनू पर टिप्पणी करना शुरू कर देता है, जो अपने बालों को सीधा करते हुए दिखाई देता है। वह सभी कृत्रिम चीजों के साथ प्राकृतिक बालों को खराब करने के लिए उससे सवाल करता है। वही जवाब के रूप में, वीनू अपने पैरों को खींचती है और उसका मजाक उड़ाती है।बाद में, रघु बातचीत में मौजूद होता है और बताता है कि एक संत केवल एक जीवन शैली में रह सकता है जिसके लिए राजीव इच्छा रखते हैं।

वही दोपहर में, राजिथ के साथ एक बातचीत में, आर्य अपने भाई के बारे में बात करते हुए आँसू में दिखाई देता है, जिनका एक साल पहले निधन हो गया था। बाद में, बिग बॉस गृहणियों के लिए पहला काम सौंपता है। 'निन्ने आर्यन', आत्म-परिचय कार्य में, प्रतियोगियों को अन्य गृहणियों के सामने अपने जीवन का वर्णन करने का आदेश दिया जाता है। इसके अलावा टीवी अभिनेत्री वीना नायर ने कार्य शुरू किया और अपने जीवन के बारे में बताया। वह अपने परिवार की एकमात्र ब्रेडविनर होने की बात करती है क्योंकि वह 12 वीं कक्षा में थी। अभिनेत्री तब भावुक हो जाती है जब वह अपनी माँ की मृत्यु के बारे में बताती है। वह रोती है कि उसने अपनी माँ के इलाज के लिए पैसे पाने के लिए अपनी किडनी बेचने की योजना बनाई।

वही सभी घरवाले वीना की कहानी को सुनकर आंसू बहा रहे हैं। वीना आगे अपने पति से माफी मांगती है, जिससे उसने इन सभी विवरणों को छिपाया है। वह अपने दोस्तों और सहकर्मियों का भी धन्यवाद करती है जिन्होंने उसके कठिन समय में उसकी मदद की। वीना ने यह भी साझा किया कि वह अभी भी अपनी माँ के इलाज के लिए लिया गया कर्ज चुका रही है। वह कहती हैं कि उन्होंने देनदारियों को दूर करने के लिए शो में भाग लेने का फैसला किया जा रहा है । बातचीत के तुरंत बाद, आर्य वीना को गले लगाता है और उसे सांत्वना देता है। इसके बाद में, गृहिणी सेन वीना के बारे में चर्चा कर रही हैं। प्रदीप का कहना है कि उन्हें खुशी है कि वीन सालों बाद भी अपना दिल बहला सकते हैं।

उप्पम मूलकुम शो में निशा सारंग हुई लीचू की शादी में बेहद भावुक

बिगबॉस मलयालम के एक्स कंटेस्टेंट शियास करीम ने अपने फैनबॉय मोमेंट को ममूटी के साथ किया साझा

bigg boss malayalam 2 : रसोई का राशन पाने के लिए हाउसमेट्स को करना होगा यह टास्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -