bigg boss kannada 7 : बिगबॉस के घर से बेघर हुई चैत्र कोट्टूर, बाहर जाने के बाद यह रहा रिएक्शन
bigg boss kannada 7 : बिगबॉस के घर से बेघर हुई चैत्र कोट्टूर, बाहर जाने के बाद यह रहा रिएक्शन
Share:

मलयालम टीवी का जाना माना शो बिग बॉस कन्नड़ 7 अभी तक एक और बेदखली का गवाह है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में दोबारा आईं चैत्र कोट्टूर को घर से निकाला गया। फिलहाल आज रात के एपिसोड (29 दिसंबर) में आधिकारिक घोषणा की जानी बाकी है। चैत्र को शुरुआत में सीजन के चौथे सप्ताह के दौरान बिग बॉस के घर से निकाला गया था। हालांकि, अभिनेत्री भाग्यशाली थीं कि उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में फिर से प्रवेश किया। चैत्र ग्लासहाउस में लौट आए और अपनी उपस्थिति की घोषणा की गयी है ।

दूसरी ओर, घर में उसकी दोबारा एंट्री उन प्रतियोगियों के लिए काफी चौंकाने वाली थी, जो पहले से ही घर के अंदर थे। जब से उन्होंने प्रीमियर के दौरान घर में अपनी एंट्री की है तब से चैत्र कोट्टूर विवादों में घिर गई हैं। अपने सह-प्रतियोगियों के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश करने से लेकर ख़तरे से खुद को बचाने के लिए हताश करने के प्रयास तक, चैथरा को अक्सर वर्तमान सीज़न में 'विवादों की रानी' के रूप में चिह्नित किया गया है।

इसके अलावा जब वह बिग बॉस के घर के अंदर थीं, तब 'अछूत' शब्द का इस्तेमाल करने के लिए खुद को मुसीबत में डाल लिया था। बीदर जिले में अंबेडकर सेना ने विरोध प्रदर्शन के लिए राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया था। एक्टिविस्ट्स ने बिग बॉस के घर के सामने विरोध प्रदर्शन किया था, जो इनोवेटिव फिल्म सिटी, बिदादी में स्थित है। फिलहाल , चैथरा ने हवा को साफ कर दिया और कहा कि उन्होंने कभी भी किसी जाति, पंथ या धर्म के संदर्भ में 'अछूत' शब्द का इस्तेमाल नहीं किया था और अपनी भावनाओं को आहत करने के लिए कार्यकर्ताओं से माफी मांगी थी।

मलयालम टीवी की होस्ट का कहना है 2019 उनके लिए उमंग भरा रहा

2019 मेरे लिए था सरप्राइज से भरा हुआ, टीवी होस्ट पियरले माने है खुश

अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -