एक्टिंग में भी अपना करियर आजमा चुके है बिग बॉस, इस पॉपुलर सीरीज में आए नजर

एक्टिंग में भी अपना करियर आजमा चुके है बिग बॉस, इस पॉपुलर सीरीज में आए नजर
Share:

कई वर्षों से ऑडियंस बिग बॉस देखते तथा बिग बॉस को सुनते भी आए है, किन्तु यह केवल कुछ ही लोगों को पता है कि बिग बॉस नैरेटर की यह दमदार तथा बुलंद आवाज विजय विक्रम सिंह की है। बता दें कि विजय विक्रम सिंह एक वॉयस ओवर आर्टिस्ट हैं। जिनकी आवाज बीते 10 वर्षों से बिग बॉस में चलती आई है। इतनी अच्छी आवाज के साथ साथ विक्रम को अभिनय का हुनर भी प्राप्त हुआ हुआ है। सुपरहिट हुई सीरीज फैमिली मैन में अजीत का किरदार निभाकर विजय ने अपने अभिनय का बेहतरीन प्रर्दशन किया है। 

वही इंडस्ट्री में आने के पश्चात् विजय विक्रम सिंह की आवाज को लेकर उन्हें बहुत पसंद किया गया जिसके चलते उन्हें फैमिली मैन 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने का अवसर प्राप्त हुआ। बता दें कि विक्रम ने कई छोटे छोटे थिएटर से काम सीखा हुआ है। तथा अब स्पेशल ओपीएस 1.5 में हिम्मत सिंह के साथ विजय विक्रम सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। वैसे मिला मैन मे विजय विक्रम सिंह को अपने अभिनय को लेकर बहुत सराहना प्राप्त हुई थी।

दरअसल, विक्रम सिंह की आवाज में आरम्भ से ही जादू था, उनके एक मित्र ने एक बार सुझाया कि आपको वॉयस आर्टिस्ट बन जाना चाहिए। आरम्भ में उन्होनें कई कंपनियों में काम किया किन्तु कुछ वक़्त पश्चात् उन्होंने अपने हुनर की बागडोर को पकड़ा। छोटी जगह काम करते करते एक दिन उन्हें रेडियो में काम प्राप्त हुआ। अपनी शुरुआत बयां करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने अपना वॉयस-ओवर करियर 2009 में आरम्भ किया था। उन्होनें बताया कि 2010 में ऑडिशन के लिए एक मेल आया, अगले दो दिन में इंटरव्यू था तथा यह उनका सबसे बड़ा टर्निग प्वाइंट था।

बिग बॉस से निकलते ही वेकेशन पर निकला कपल, सामने आया ये रोमांटिक वीडियो

रुबीना-अभिनव की अदा के दीवाने हुए फैंस, वायरल हुई ये बेहतरीन तस्वीर

डांस दीवाने 3 के सेट पर राघव जुयाल ने उड़ाया बच्ची का मजाक, अब सबके सामने मांगी माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -