इस कंटेस्टेंट पर भड़के बिग बॉस, कह डाला 'बेवकूफ'
इस कंटेस्टेंट पर भड़के बिग बॉस, कह डाला 'बेवकूफ'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का 17वां एपिसोड जबरदस्त रहा। नॉमिनेशन टास्क के चलते घर के प्रतियोगियों ने एक-दूसरे को नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन्स के कारण अंकिता लोखंडे और सना रईस खान के बीच खतरनाक लड़ाई हुई। सना रईस खान ने पूरे घर के सामने अंकिता लोखंडे की धज्जियां उड़ा डालीं। वहीं ऐश्वर्या शर्मा और विक्की जैन भी आपस में भिड़ गए। दोनों ने एक-दूसरे को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट तक कर डाला। 

बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक्टिविटी रूम में बुलाया। सभी प्रतियोगियों ने अपने-अपने नाम दिए। अंकिता ने सना रईस खान को नॉमिनेट किया। अंकिता ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि सना डिजर्विंग हैं। इस बात पर सना का पारा चढ़ गया। वह भड़क गईं। दोनों ने एक-दूसरे की पोल-पट्टी खोलना शुरू कर दिया। अंकिता के बाद विक्की आए। विक्की ने पहले सना रईस खान को नॉमिनेट किया तथा फिर नील का नाम लिया। विक्की ने कहा कि उन्हें ये बात पसंद नहीं आई कि नील बिना बात जाने उनसे लड़ने लगे। ऐश्वर्या को विक्की की वजह पसंद नहीं आई। ऐसे में वह एक बार फिर विक्की  से लड़ने लगीं। थोड़ी देर बाद नील और अंकिता के बीच भी बहस शुरू हो गई।

वही लड़ाई-झगड़े के पश्चात् नॉमिनेशन्स की प्रक्रिया समाप्त हुई। बिग बॉस ने ऐलान किया कि सना रईस खान, समर्थ जुरेल, ईशा मालवीय और अरुण श्रीकांत माशेट्टी इस सप्ताह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। तत्पश्चात, बिग बॉस दिमाग वालों को एक विशेष अधिकार दिया। बिग बॉस ने कहा कि वे लोग इन 4 प्रतियोगियों के अलावा किसी एक सदस्य को नॉमिनेट कर सकते हैं। ऐसे में दिमाग वालों ने मिलकर मनस्वी ममगई को नॉमिनेट किया। नॉमिनेशन टास्क के बाद मनस्वी भड़क गईं। गुस्से में आकर मनस्वी ने कांच पर 'अनुराग गद्दार हैं' लिख दिया। ऐसे में बिग बॉस भड़क गए। बिग बॉस ने कहा, 'दिमाग वालों, सभी लोग नियम फॉलो करें ये देखना आपका काम है, जिस समय आप लोग खाना बना रहे थे उस समय एक बेवकूफ ने इस घर का सबसे अहम नियम तोड़ दिया। कांच के माध्यम से ही हम घर के अंदर की चीजों को रिकॉर्ड करते हैं और आप लोगों ने उसे ही खराब कर दिया।'

नील भट्ट ने किया विक्की का गेम एक्सपोज, सुन कर दंग रह गई सना

रेड ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया कहर, देखकर बेकाबू हुए फैंस

अगर आप टीवीएस एक्स इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बनाते हैं तो आपको इसके बारे में पता होनी चाहिए ये 5 खास बातें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -