रेड ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया कहर, देखकर बेकाबू हुए फैंस
रेड ड्रेस में शहनाज गिल ने ढाया कहर, देखकर बेकाबू हुए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 में अपनी चुलबुली अदाओं से दर्शकों के दिल में विशेष जगह बनाने वाली शहनाज गिल को आज के वक़्त में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। शहनाज गिल ने टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड में अपनी मेहनत से जबरदस्त मुकाम हासिल कर लिया है। बिग बॉस में आकर शहनाज ने कहा था कि लोग उन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' के नाम से बुलाते हैं। 

वही आज की तारीख में शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग ताबड़तोड़ है। आए दिन उनकी तस्वीरें हो या वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है। वही अब सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का नया लुक छाया हुआ जिस पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है। दरअसल, मंगलवार को मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के लग्जरी मॉल जियो वर्ल्ड प्लाजा को धूमधाम से लॉन्च किया गया। रेड कारपेट पर सितारों का ताता लगा। शहनाज गिल भी यहां पहुंची थीं। 

इस दौरान शहनाज गिल ने रेड थाई हाई स्लिट गाउन में रैंप वॉक कर हुस्न का जलवा बिखेरा। सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल पेपराजी को पोज देते हुए नजर आ रही है। वही ये वीडियो देखने के बाद फैंस अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लूटा रहे है। शहनाज गिल का ये अंदाज और लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। फैंस तरह तरह के कमेंट कर शहनाज गिल पर प्यार लूटा रहे है।

खुल गया देश का पहला सबसे बड़ा लग्जरी मॉल, रेड कार्पेट पर दिखा अंबानी परिवार

कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते नजर आए कार्तिक आर्यन, जानिए क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई?

रैपर बादशाह की बढ़ी मुश्किलें, महाराष्ट्र साइबर सेल ने किया तलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -