शेफाली जरीवाला ने बच्ची गोद लेने का कर लिया है फैसला
शेफाली जरीवाला ने बच्ची गोद लेने का कर लिया है फैसला
Share:

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने बीते दिनों पति पराग त्यागी संग एक फोटो साझा की थी. इसके साथ ही जिसके बाद एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने के कयास लगे थे. फिलहाल  शेफाली जरीवाला बेबी गर्ल को गोद लेने की इच्छा जता चुकी हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू में शेफाली ने बच्ची गोद लेने के प्लान्स के बारे में बताया. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में शेफाली ने कहा- मैंने बिग बॉस हाउस में हिंदुस्तानी भाऊ से बच्ची गोद लेने के बारे में बातचीत की थी. असल में , मैं सनी लियोनी के बेटी को गोद लेने के फैसले से काफी इंप्रेस थी. इसके साथ ही मैं भी हमेशा से एक बेटी को गोद लेना चाहती थी. फिर जब मेरी पराग से शादी हुई तो हमने फैमिली शुरू करने के बारे बातचीत की. मैंने पराग को अपने विचार बताए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वो सपोर्टिव हसबैंड है. वो मेरे फैसले के साथ खड़ा था. वहीं पराग ने मुझे कहा कि तुम्हें मां बनना है, अब तुम बच्चे को पैदा करो या गोद लो. ये तुम्हारा फैसला होगा. मैं तुम्हें सपोर्ट करूंगा. दुनिया में बहुत सारे बच्चे हैं जिन्हें घर की जरूरत है. मैं उस पोजिशन में हूं कि उन्हें अच्छी जिंदगी दे सकूं तो क्यों नहीं. इसके साथ ही शेफाली ने कहा- मैं उस बच्चे को अच्छा घर, एजुकेशन और अच्छी जिंदगी देना चाहती हूं क्योंकि भगवान ने मुझे सब कुछ दिया है. परन्तु  हमारे देश में बच्चे को गोद लेना की प्रक्रिया थोड़ी लंबी है. वहीं बहुत सारा पेपर वर्क है. काफी इंतजार भी करना पड़ता है. 

वहीं हम अभी प्रोसेस के बीच में हैं. यदि भगवान हम पर मेहरबान होगा तो जल्दी ही बच्चे को घर लाने का मेरा सपना पूरा होगा. मैं मां बन जाऊंगी. मेरे घर एक नन्ही बेटी आएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, पराग और शेफाली टीवी वर्ल्ड के फेमस कपल हैं. वहीं इंटरव्यू में शेफाली ने बिग बॉस 13 से जुड़ी बातें भी शेयर कीं. इसके साथ ही शेफाली ने बताया कि वे शो के सभी कंटेस्टेंट्स के साथ संपर्क में हैं. वहीं सभी ने बिग बॉस 13 के नाम से वाट्स एप ग्रुप भी बनाया हुआ है. इसके साथ ही  जिसमें वे सभी आपस में बातचीत करते हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस 13 में शेफाली की सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, हिमांशी खुराना, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा से अच्छी दोस्ती थी.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस

इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह

सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -