लॉकडाउन के बाद सबसे पहले इस शख्स से मिलेंगे कपिल शर्मा
लॉकडाउन के बाद सबसे पहले इस शख्स से मिलेंगे कपिल शर्मा
Share:

टीवी के जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा लॉकडाउन में घर पर समय बिता रहे हैं. उन्हें अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और बेटी संग क्वॉलिटी टाइम बिताने का मौका मिला है. हालांकि इस दौरान कपिल काम को भी काफी मिस कर रहे हैं. परन्तु लॉकडाउन के चलते अभी काम का शुरू होना मुश्किल है.कपिल शर्मा ने सोमवार को फैंस के साथ बातचीत की. इसके साथ ही ट्विटर पर #AskKapil सेशन के दौरान कपिल ने फैंस के सभी सवालों के जवाब दिए. वहीं इस दौरान एक फैन ने कपिल से पूछा कि लॉकडाउन खुलने के बाद आप सबसे पहले किससे मिलना चाहेंगे? एक दो नाम बताएं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फैन के सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने कहा- मम्मी से... वो पंजाब में हैं. अब कपिल शर्मा अपनी मां के कितने करीब हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है.इसके अलावा भी कपिल से और भी मजेदार सवाल पूछे गए. एक यूजर ने कॉमेडी किंग से पूछा, एक चीज जिसे आप बहुत अच्छी तरह पकाते हैं और गिन्नी आपको इसे हर बार पकाते देखना पसंद करती हैं? कपिल ने फैन से इस सवाल का फनी जवाब देते हुए कहा, उनका दिमाग और ये उसे बिल्कुल पसंद नहीं है.

इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान कभी-कभी तनावपूर्ण माहौल हो जाता है, क्योंकि सभी सेलेब्स घर पर कैद हैं. ऐसे में कपिल को उनकी बेटी से पॉजिटिविटी मिलती है.वहीं एक अन्य यूजर ने कपिल शर्मा से पूछा, ऐसी कौन सी चीज है जो तुरंत आपका दिन अच्छा कर देती है?' वहीं कपिल ने जवाब देते हुए अपनी बेटी का नाम लिया. उन्होंने कहा- जब मैं अपनी बेटी की स्माइल देखता हूं. इसके साथ ही , लॉकडाउन की वजह से कपिल के कॉमेडी शो की शूटिंग नहीं हो पा रही है. इसके साथ ही फैंस कपिल के शो को काफी मिस कर रहे हैं.

मशहूर एक्ट्रेस है रामायण के राम अरुण गोविल की भाभी

विग पहनने का अफसोस नहीं है पारस छाबरा को

मशीनों की आवाज से आज भी डरती है भारती सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -