करण सिंह ग्रोवर के जन्मदिन पर आरती ने इस अंदाज़ में दी बधाई
करण सिंह ग्रोवर के जन्मदिन पर आरती ने इस अंदाज़ में दी बधाई
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया हैं. फिल्म जगत की कई सितारों ने उन्हें जन्मदिन पर बधाई दी है. वहीं, करण की करीबी दोस्त आरती सिंह ने भी उन्हें बधाई दी है. आरती सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए करण को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. करण ग्रोवर के जनमदिन पर तस्वीर शेयर करने के साथ आरती ने लिखा, "मेरे जिगर के टुकड़े को जन्मदिन मुबारक हो. लव यू सो मच. भगवान आपको वो सब कुछ दे जो आप चाहते हैं. मैं जिनसे भी मिली उन सब में आप सबसे अच्छे व्यक्ति हैं . मैं धन्य हूं कि मैं आपसे मिली. मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी."

आपको बता दें कि आरती सिंह और करण ग्रोवर काफी अच्छे दोस्त हैं. वहीं बिग बॉस सीजन 13 के दौरान आरती सिंह ने ये खुलासा किया था कि उनके मोबाइल में करण का नंबर 'जिगर का टुकड़ा' नाम से सेव किया है. आरती ने ये भी बताया था कि बिग बॉस में आने से पहले वो करण की एक जैकेट अपने साथ लेकर आई थीं. आरती ने बताया था की ऐसा उन्होंने शो के दौरान खुद को पॉजिटिव महसूस करने के लिए किया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कुछ वेब प्रोजेक्ट्स करते देखा गया था. वहीं, अभी फिलहाल उन्होंने किसी फिल्म या नए शो के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इसके साथ ही आरती सिंह हाल ही में बिग बॉस के खत्म होने के बाद आराम करने के मूड में नजर आ रही हैं.

दादा साहेब फाल्के टीम ने इस वजह से माहिरा शर्मा को दी चेतावनी, हो सकती है कानूनी करवाई

इस टीवी शो ने एक्ट्रेस 'कावेरी प्रियम' को बनाया रातों रात मशहूर

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -