Bigg Boss 13: संभावना सेठ ने इस कंटेस्टेंट पर निकाली भड़ास, बोलीं- 'असीम रियाज पोक...'
Bigg Boss 13: संभावना सेठ ने इस कंटेस्टेंट पर निकाली भड़ास, बोलीं- 'असीम रियाज पोक...'
Share:

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की लड़ाईयां टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. एक पल में असीम और सिद्धार्थ एक दूसरे को सॉरी बोलकर अपने बीच की गलतफहमियों को दूर कर लेते हैं तो दूसरे ही पल फिर से लड़ाई करने लगते हैं. इस हफ्ते भी दोनों के बीच जोरदार लड़ाई हुई हैं. 

असीम और सिद्धार्थ की लड़ाइयों के बाद कई टीवी सितारे सिद्धार्थ शुक्ला को जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. इनमें बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ भी शामिल हैं. अपने ट्वीट में असीम को लताड़ते हुए संभावना ने लिखा- जब मैंने बिग बॉस देखना शुरू किया था, तब मैं असीम को काफी पसंद करती थी. जैसे-जैसे टाइम निकला समझ आया कि मैं गलत थी. सिद्धार्थ शुक्ला एग्रेसिव हैं लेकिन वो तभी है जब कोई उसे उकसाता है और ये असीम का गेम प्लान है. पहले दोस्ती करो फिर छुरा भोको.

बता दें कि संभावना सेठ अक्सर ही सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए देखी जाती हैं. इससे पहले अपने एक ट्वीट में संभावना ने लिखा- जी हां असीम रियाज पोक करता है, करता है, करता है. सुन लो तुम्हें जो फुटेज मिल रही है वो शुक्ला की वजह से मिल रही है. ये सब शुरू हुआ क्योंकि तुमने मुद्दा बनाया. सब झूठ कैमरे के लिए. वहीं, शो की बात करें तो बिग बॉस के 13वें सीजन में दर्शकों को नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे है. वहीं, ऐसी खबरें भी समाने आ रही हैं कि इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन होगा. इसमें शेफाली बग्गा, मधुरिमा तुली और अरहान खान में से किसी एक का सफर शो में खत्म हो सकता है.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला का रोना किया गया एडिट, मेकर्स ने दिया दर्शकों को धोखा

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

जानिये किस कन्नड़ टीवी कलाकारों ने इस वर्ष की शादी और बंद गए अनूठे बंधन के अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -