सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन में आरती को किया सेव, गुस्से में शहनाज़ ने दे दी गाली
सिद्धार्थ ने नॉमिनेशन में आरती को किया सेव, गुस्से में शहनाज़ ने दे दी गाली
Share:

टीवी का सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 में मंगलवार के ऐपिसोड में दिखाया गया है कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता टूट गया है । कुछ दिन पहले ही शहनाज ने अपने प्यार का इजहार किया था जिसके बाद सिद्धार्थ ने भी उन्हें स्वीकार कर लिया था। इसके बाद अब ब्रेकअप होने के बाद सिद्धार्थ के तेवर बदल गए हैं और इसका सीधा असर आने वाले ऐपिसोड में दिखाई देने वाले है। बुधवार को आने वाले ऐपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला नॉमिनेशन से आरती सिंह को बचा लेते हैं जबिक उनके पास शहनाज को बचाने का भी मौका होता है। वही ये देखकर शहनाज नाराज हो जाती हैं और सिद्धार्थ से कहती हैं- I Hate You.

वही प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि शहनाज नाराज होकर बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं और तभी वहां आरती आकर कहती हैं कि मुझे ऐसा लगता है कि मैं तुम दोनों के बीच में आ रही हूं। गुस्से में शहनाज कहती हैं कि फिर तू आती क्यों है? इसके अलावा बात बढ़ जाती हैं और तभी आरती कहती हैं कि मुझसे गलती हो गई जो तुझे समझाने आई। वही शहनाज कहती हैं कि तुझे अब लड़ने का नया मुद्दा मिल गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है शहनाज गुस्से में आरती को गाली दे देती हैं।

इसके बाद आरती का भी पारा चढ़ जाता है। अब आने वाले ऐपिसोड में दोनों के बीच का ये विवाद दिखाया जाने वाला है । इसके अलावा होंगी वाइल्ड कार्ड एंट्री बिग बॉस की जानकारी देने वाले एक मिडिया रिपोर्टर के मुताबिक, बिग बॉस के घर में जल्द पांच लोग वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार घर में, आसिम रियाज के पिता, शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां, पारस छाबड़ा की मां, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, शेफाली जरीवाला के पति और हिमांशी खुराना वाइल्ड कार्ड से एंट्री कर सकते हैं। परन्तु ये सदस्य घर में सिर्फ 3-4 दिन ही रहेंगे।

शहनाज पर फूटा सिद्धार्थ का गुस्सा, कहा- 'तू अपने मां-बाप की सगी नहीं तो...'

इस मशहूर एक्टर को भी मिला था बिग बॉस 13 का ऑफर, इस वजह से कर दिया मना

बिग बॉस 13 में रहने के लिए रश्मि ने उड़ा दी अपनी आइब्रो, वायरल हो रहीं तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -