बिग बॉस 8 की विनर बनी मंजू पावागड़ा
बिग बॉस 8 की विनर बनी मंजू पावागड़ा
Share:

महीनों के झगड़े, वाद-विवाद, ड्रामा और रोमांस के बाद, बिग बॉस कन्नड़ सीजन 8 आखिरकार खत्म हो गया है। एक महाकाव्य बिग बॉस कन्नड़ सीजन 8 के ग्रैंड फिनाले में मंजू पावागड़ा विजेता के रूप में देखी गई हैं। अभिनेता ने 53 लाख रुपये की ट्रॉफी और पुरस्कार राशि उठा ली है, जबकि अरविंद केपी को सीजन के पहले रनर-अप के रूप में घोषित किया गया है। अरविंद को 11 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और मेजबान किच्छा सुदीप द्वारा एक अनमोल उपहार भी मिला।

फिनाले के बाद सुदीप ने अपनी जैकेट उतारकर अरविंद केपी को गिफ्ट की। अभिनेता ने भावनात्मक रूप से शो को समाप्त किया और दर्शकों से अगले सीज़न के साथ लौटने का वादा किया। प्रशांत और वैष्णवी ग्रैंड फिनाले के विस्तारित एपिसोड में बाहर हो गए, जबकि अरविंद केपी, दिव्या उरुदुगा और मंजू पावागड सीजन के शीर्ष तीन उम्मीदवार बने। विजेता की घोषणा करने से पहले, लोकप्रिय रियलिटी शो के निर्माताओं ने किच्छा सुदीप को उनकी बिग बॉस यात्रा के एक वीडियो स्निपेट के साथ आश्चर्यचकित कर दिया।

आपको बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण पहले दिन से ही 'सीजन 8' प्रतियोगियों और लोकप्रिय रियलिटी शो के निर्माताओं के लिए एक रोलरकोस्टर की सवारी थी। रियलिटी शो को लॉकडाउन के कारण बीच में ही रोक दिया गया था और बाद में 23 जून को 'दूसरी पारी' शीर्षक के साथ फिर से खोल दिया गया था। बिग बॉस कन्नड़ 8 की शुरुआत 12 प्रतियोगियों- अरविंद केपी, दिव्या उरुदुगा, रघु गौड़ा, वैष्णवी, मंजूनाथ पावागड़ा, दिव्या सुरेश, प्रशांत संबरगी, चक्रवर्ती चंद्रचूड़, निधि सुब्बैया, सुभा पूंजा, शमंत और प्रियंका थिम्मेश के साथ हुई।

VIDEO: हिना खान ने मनाई पिता की बर्थ एनिवर्सरी, माँ ने रोते हुए काटा केक

एक ही कलर के आउटफिट में नजर आए सिडनाज, बढ़ी फैंस की धड़कने

पहली ही फिल्म से सुपरहिट हो गए थे विवेक मुशरान, अब मिलते हैं साइड रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -