कुशल टंडन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, कहा- 'सच्चे लोगों को कभी...'
कुशल टंडन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, कहा- 'सच्चे लोगों को कभी...'
Share:

'बिग बॉस 13’ में पिछले एपिसोड में माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला  के बीच झड़प हुई और इसके बाद माहिरा शर्मा अचानक जमीन पर गिर गई और उनको चोट लगी. वहीं बीते शनिवार को जब सलमान खान का ‘वीकेंड का वार’ हुआ तो सिद्धार्थ के बजाय सल्लू मियां माहिरा शर्मा को खरी खोटी सुनाते दिखाई दिए और उनके अनुसार, घर में मौजूद घर वाले बिना वजह सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट बना रहे हैं. यह सब सुनने के बाद सोशल मीडिया पर माहिरा शर्मा के चाहने वाले #biasedhostsalmankhan को ट्रेंड करवाने लगे.

ऐसे में इन सभी के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान के विरोध में कई लोग बोलने लगे और सलमान खान पर गौहर खान ने भी निशाना साधा. वहीं अब उनके एक्स-बॉयफ्रेंड और बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट कुशान टंडन ने भी एक ट्वीट किया है और वह सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते दिखाई दिए. जी हाँ, हाल ही में टीवी एक्टर कुशाल टंडन ने सिद्धार्थ शुक्ला और अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''सच्चे लोगों को कभी भी असलि‍यत में एक्ट करने की जरूरत नहीं होती.''

आपको यह भी बता दें कि, कुशाल टंडन बिग बॉस 7 में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई दिए थे और इस दौरान उनका नाम गौहर खान के साथ जुड़ा दोनों ने घर में एक दूजे के साथ बहुत अधिक समय बिताया था और घर के बाहर आने के बाद भी दोनों कुछ दिनों तक एक दूसरे के साथ रहे लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए. वैसे आप जानते ही होंगे कि ‘बिग बॉस 7’ की विजेता गौहर खान बनी थी. बीते दिनों कुशाल टंडन से पहले गौहर खान ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'मैं हैरान हूं! मैं शायद कोई अलग बिग बॉस देख रही हूं. यहां पर एग्रेशन हर तरह से उचित है!!' देखना दिलचस्प होगा वह कुशल के ट्वीट पर क्या रिएक्शन देती हैं.

दोबारा शादी करने पर ट्रोल हो रही है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी नहीं कर सकती...'

बिग बॉस 13 में हुई एक और वाइल्ड कार्ड की एंट्री, अब आएगा असली मजा!

फिल्मों में फ्लॉप तो टीवी इंडस्ट्री में हिट हो गये दिवाकर पुंडीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -