Flashback Big Boss 7 : अब तक की सबसे भद्दी लड़ाई कुशाल और तनीषा की थी
Flashback Big Boss 7 : अब तक की सबसे भद्दी लड़ाई कुशाल और तनीषा की थी
Share:

बिग बॉस के कई सीजंस आ चुके है। ऐसे में बिग बॉस के सीजन इलेवन की विनर रहीं है शिल्पा शिंदे। जी हाँ लेकिन इस शो के सीजन इलेवन को कई लोगो ने बुरा कहा है ऐसे में आपको याद हो बिग बॉस सीजन सात जहाँ भी बहुत कुछ ऐसा हुआ था जिसे कोई भुला नहीं सकता है। जी हाँ इस सीजन की विनर गौहर खान रहीं थी और इस सीजन में उन्हें और टीवी एक्टर कुशाल टंडन को बहुत क्लोज भी देखा गया था। इस सीजन के फिनाले का एपिसोड 28 दिसंबर 2013 को प्रकाशित किया गया था। वहीं बात करें इस सीजन की रनर अप की तो वो रहीं थी तनीषा मुखर्जी जो बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की बहन है।

यहाँ पर बिग बॉस के घर को दो हिस्सों में बांटा गया था जहाँ एक हिस्से को स्वर्ग और दूसरे को नर्क कहा गया था। इसमें जिस हिस्से को स्वर्ग कहा गया था वहां पर सारी सुख सुविधाएं थी वहीँ जिसे नर्क कहा गया था वहां पर सुख-सुविधाओं का अभाव था। ऐसे में इस शो की बात करें तो सातवे सीजन में मुख्य प्रतिभागी थे तनिषा मुखर्जी, वीजे एंडी, रतन राजपूत, गौहर खान, शिल्पा सकलानी, अपूर्व अग्निहोत्री, काम्या पंजाबी, हेजल कीच, कुशाल टंडन, संग्राम सिंह, एली अवराम, अरमान कोहली और प्रत्युषा बनर्जी रहें थे। वहीँ इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री बने बांग्लादेशी मॉडल आसिफ आजिम, विवेक मिश्रा, एजाज खान, कैंडी बरार और सोफिया हयात रहे थे।

इस सीजन में एक लड़ाई हुई थी जिसे शो की सबसे भद्दी और गन्दी लड़ाई कहा गया था। जी वो लड़ाई तनिषा मुखर्जी और कुशाल टंडन के बीच हुई थी और उसके बाद कुशाल ने तनीषा को एक फ्लॉप एक्ट्रेस, 36 साल की आंटी, अपने परिवार के लिए धब्बा जैसे कमेंट्स भी किए थे।

जब सपना चौधरी के आशिक ने उन्हें मार दी थी गोली..

टीवी शो में भाई बहन के किरदार में नजर आएंगे ये रियल लाइफ कपल

Splitsvilla 10 की विनर रियल में हैं काफी हॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -