Splitsvilla 10 की विनर रियल में हैं काफी स्टाइलिश
Splitsvilla 10 की विनर रियल में हैं काफी स्टाइलिश
Share:

टीवी का रियलिटी शो Splitsvilla 10 की विनर रह चुकी नैना सिंह आजकल काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं. ये काफी हॉट और काफी खुबसूरत भी हैं और काफी ग्लैमरस भी. स्प्लिट्सविला जीतने के बाद नैना सिंह अब आने वाले रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में भी दिखाई देंगी और इसके लिए उनका सिलेक्शन भी हो चूका है.

खबर ये भी है कि नैना बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आज़मा सकती हैं जिसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. इनके इंस्टाग्राम पर काफी स्टाइलिश फोटोज आप देख ही सकते हैं जो काफी ग्लैमरस हैं. आपको बता दे, स्प्लिट्सविला में नैना को-कंटेस्टेंट बसीर के साथ काफी चर्चा में आयी थी और इनके रोमांस ने काफी सुर्खिया भी बटोरी.

आज हम आपको नैना के कुछ स्टाइलिश फोटो दिखाने जा रहे हैं जो काफी स्टाइलिश हैं और काफी ग्लैमरस भी. इन्हे देखकर आप भी ये कह सकते  हैं किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है नैना. हमेशा ही अपने डिफरेंट लुक को इन्होने अपने फैंस को दिखाया है जिन्हे हम भी दिखाने जा रहे हैं. उन्होंने बीच के एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, It's almost impossible to watch a sunset and not Dream.!! इसमें वो बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं. और काफी हॉट भी. तो आइये दिखा देते हैं इनकी और भी तस्वीरें.

 

इस बार भी एकता कपूर लेकर आयीं हैं स्टाइलिश और ग्लैमरस 'नागिन'

Bigg Boss 11 : 6 लाख के गाउन में ऐसी दिखेंगी अर्शी खान

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को होस्ट करेंगे ये मशहूर डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -