बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट से प्यार करने लगे हैं दीपक, कर दिया प्रपोस लेकिन
बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट से प्यार करने लगे हैं दीपक, कर दिया प्रपोस लेकिन
Share:

आप सभी को बता दें कि रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में प्यार के किस्से बनने शुरू हो चुके हैं. जी हाँ, बीते सोमवार को इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी हो गई है और इस हफ्ते हैरान करने वाले ट्विस्ट सामने आए हैं. ऐसे में नॉमिनेशन प्रक्रिया के बाद घर के कैप्टन दीपक को बड़ा झटका उस वक्त लगा जब सोमी ने उनके प्यार को ठुकरा दिया. जी हाँ, दीपक सोमी के प्यार के चर्चे इस समय सभी जगह हो रहे हैं. आप सभी को बता दें कि पिछले कुछ दिनों से ही सोमी को इस बात का शक था कि दीपक उन्हें पसंद करने लगे हैं. ऐसे में सोमी ने इस बात की जानकारी सुरभि और सृष्टि को भी दी थी.

वहीं वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान दीपक का सोमी के प्रति प्यार खुलकर सबके सामने आ गया और इस बात के कारण सुरभि ने दीपक को सोमी के सामने प्यार का इजहार करने की सलाह दी. इसपर सुरभि की सलाह दीपक ने मान ली और उन्होंने सोमी से कहा, ''सॉरी मेरी वजह से तुम्हें कोई परेशानी हुई हो तो, लेकिन मैं तुम्हें पसंद करने लगा हूं.''

वहीं जब दीपक ने यह कहा तो दीपक का प्रपोजल सुनने के बाद सोमी ने उन्हें साफ़ इंकार कर दिया और कहा, ''तुम मेरे अच्छे दोस्त और मैं तुम्हें सिर्फ दोस्त की नज़र से ही देखती हुईं. मेरा इस बात को आगे बढ़ाने का कोई इरादा नहीं है. बेहतर यही होगा कि हम इस बात को यही खत्म करके गेम पर फोकस करें.'' वहीं सोमी ने दीपक का प्रपोसल ठुकराकर दीपक को रुसवा कर दिया है और वह काफी इमोशनल हो चुके हैं.

इस एक्ट्रेस को मिले अच्छी माँ ना होने के ताने, दिया मुंहतोड़ जवाब

मौनी रॉय की इस तस्वीर पर फैंस ने कहा, 'क्या से क्या हो गए देखते-देखते'

वीडियो शेयर कर दिव्यांका ने किया अपनी वेब सीरीज का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -